Free Video Downloader

शोएब अख्तर नेक काम को आगे आए… इंग्लैंड के पहले दौरे की ब्लेजर और टाई करेंगे नीलाम


हाइलाइट्स

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगे.
इसके लिए वह इंग्लैंड के अपने पहले दौरे की ब्लेजर और टाई की नीलामी करेंगे.
वह इसके जरिए पाकिस्तान में बाढ़ प्रभावितों के लिए धन जुटाएंगे.

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों की मदद के नेक काम में आगे आए हैं. वे इसके लिए इंग्लैंड के अपने पहले दौरे की ब्लेजर और टाई की नीलामी करने जा रहे हैं. वे इसके जरिए बाढ़ प्रभावितों के लिए धन जुटाएंगे.

शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज रात लंदन में नीलामी के लिए अपनी एक बहुत ही बेशकीमती संपत्ति, पाकिस्तान में किए जा रहे बाढ़ राहत कार्यों के लिए प्रस्तुत कर रहा हूं. 1997 में पाकिस्तान ‘ए’ के ​​लिए इंग्लैंड के मेरे पहले दौरे से ब्लेज़र एंड टाई. आज रात 7 बजे रॉयल नेशनल होटल, बेडफोर्ड वे, लंदन में मिलते हैं!”

Shoaib Akhtar

अख्तर अपना खास सामान बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए नीलाम करने जा रहे हैं. (Twitter)

अख्तर आज लंदन के रॉयल नेशनल होटल में अपने ब्लेज़र और टाई की नीलामी करेंगे. ब्लेजर और टाई उनके सबसे बेशकीमती सामानों में से एक हैं. अख्तर ने 1997 में अपने करियर के पहले दौरे पर पहली बार ब्लेज़र पहना था. तब अख्तर इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली पाकिस्तान ए टीम का हिस्सा थे.

इससे पहले पीसीबी ने अपने गेटवे मनी का एक हिस्सा बाढ़ राहत के लिए दान किया था. युवा गेंदबाज नसीम शाह ने एशिया कप में पैसे जुटाने के लिए अपना छक्का मारने वाला बल्ला नीलाम कर दिया. पाकिस्तान क्रिकेट ने भी बाढ़ पीड़ितों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक खास जर्सी पहनी थी. बाबर आजम एंड कंपनी ने भी अपनी खास जर्सी के साथ ब्लैक आर्मबैंड पहना था.

Tags: Shoaib Akhtar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

24  ⁄  three  =