Free Video Downloader

फुटबॉल खिलाड़ी को क्लब ने शेर के सामने बैठा दिया, आगे जो हुआ; देखें उसका डराने वाला वीडियो


नई दिल्ली. बड़े से बड़े जिगरवाले और दिलेर इंसान की जान भी हलक में आ जाती है, अगर शेर सामने आ जाए. तो फिर फुटबॉल खिलाड़ी की क्या बिसात. इससे जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रीस के डिफेंडर कोस्तास मैनोलास को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा, जो किसी को भी डराने के लिए काफी है. दरअसल, दुनिया भर में क्लब फुटबॉल का समर ट्रांसफर विंडो हाल ही में खत्म हुआ है. इस दौरान फुटबॉल क्लब ने बड़े खिलाड़ियों को साइन किया. इस इवेंट को यादगार और जुदा बनाने के चक्कर में यूएई के फुटबॉल क्लब शारजाह एफसी ने ऐसा कुछ किया कि फुटबॉल खिलाड़ी की जान ही सूख गई. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

शारजाह एफसी क्लब ने ग्रीस के डिफेंडर कोस्तास को अपने साथ जोड़ा है और इसकी औपचारिक जानकारी देने के लिए उन्होंने जो तरीका अपनाया. उससे खिलाड़ी तो डरा ही, जिसने भी वीडियो देखा, वो भी घबरा गया. दरअसल, क्लब ने कोस्ताव को असली शेर के सामने बैठकर पोज देने के लिए कहा था. जैसे ही फोटोग्राफर तस्वीर क्लिक करने गया. कोस्ताव के पास में बैठे शेर जोर से दहाड़ा.

उसकी दहाड़ सुनकर कोस्ताव अपनी घबराकर अपनी जगह से उछल पड़े. उनका यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया.

ONE Championship: ऋतु फोगाट का मुकाबला टिफनी टियो से, जानें भारत में कैसे देखें LIVE

VIDEO: भाला थामने वाले हाथ में माइक, Golden Boy ने फैंस के साथ खूब रचाया गरबा रास

फुटबॉल से जुड़े एक ट्विटर पेज के जरिए यह वीडियो शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन दिया गया- नेपोली के पूर्व डिफेंडर कोस्टास मैनोलास को शारजाह एफसी के साथ अपने करार की औपचारिक ऐलान के लिए एक शेर के साथ पोज देना था. देखिए, उनका क्या हाल हुआ? इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Tags: Football, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  8  =  one