Free Video Downloader

विंबलडन मैच के बाद जर्मनी की टेनिस प्लेयर कोरपास्च कोरोना पॉजिटिव, ऑल इंग्लैंड क्लब में चौथा मामला


विंबलडन. डबल्स मैच से बाहर होने पर हार्मनी टैन की आलोचना करने वालीं जर्मनी की खिलाड़ी तमारा कोरपास्च कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं. कोरपास्च ने इंस्टाग्राम पर कहा कि कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आने के बाद वह फ्रांस में अपने अगले टूर्नामेंट से हट गई हैं. ‘ऑल इंग्लैंड क्लब’ में प्रतिस्पर्धा करने या प्रतिस्पर्धा करने की योजना बनाने वाले खिलाड़ियों के बीच यह कोविड-19 का यह चौथा मामला है.

रैंकिंग में 8वें पायदान पर काबिज मातेओ बेरेटिनी, पिछले साल नोवाक जोकोविच से फाइनल में हारने वाले मारिन सिलिच ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले नाम वापस ले लिया. रैंकिंग में नंबर 17वें स्थान पर काबिज रॉबर्टो बॉतिस्ता आगुत ने अपना पहला दौर मैच जीता लेकिन गुरुवार को बाहर हो गए.

इसे भी देखें, सेरेना विलियम्स को हराने वाली फ्रांसीसी खिलाड़ी हार्मनी टैन की विंबलडन के चौथे राउंड में एंट्री

कोरपास्च पहले दौर के एकल मैच में हीथर वॉटसन से हार गईं थी. उन्होंने इसके बाद फ्रांस की खिलाड़ी हार्मनी टैन की आलोचना की. टैन सिंगल्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए डबल्स के मुकाबले से हट गई थीं.

हार्मनी टैन ने शुरुआती मुकाबले में सेरेना विलियम्स को हराया था. वह चौथे दौर में पहुंच गई हैं. इस गैर वरीय खिलाड़ी ने शनिवार को यहां ब्रिटिश खिलाड़ी कैटी बोल्टर को 6-1, 6-1 से मात देकर चौथे दौर में अपनी जगह पक्की की.

Tags: COVID 19, Sports news, Tennis, Wimbledon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  three  =  one