Free Video Downloader

रितु फोगाट बीच पर मस्ती करती दिखीं, फैंस के ऐसे आ रहे हैं रिएक्शन, देखें Video


नई दिल्ली: 28 वर्षीय भारतीय महिला पहलवान रितु फोगाट (Ritu Phogat) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह किसी बीच पर बालू की ढेर में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. भारतीय महिला पहलवान के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रितु फोगाट तीन एमोजी लगाई है. इसमें लाफिंग, विक्ट्री साइन और जिज्ञासा से देखने वाली एमोजी शामिल है.

भारतीय महिला पहलवान के वीडियो को अब तक 24 हजार लोग देख चुके हैं. इसके अलावा ढाई हजार के करीब लोगों ने पसंद किया है. यही नहीं 90 लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है. महिला पहलवान के वीडियो पर उनके चाहने वाले एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रॉयल बहनश्री रितु आप मेरे हिंदुस्तान की धरती का अभिमान हैं.’ इसके अलावा एक अन्य यूजर्स ने लिखा है, ‘मिट्टी की बेटी, इस धरती का अभिमान है.’

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, टी20 सीरीज के लिए बिना कप्तान के आयरलैंड जा रही है टीम, जानें वजह

बता दें रितु फोगाट ने साल 2016 में राष्ट्रमंडल कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक अपने नाम किया था. उन्होंने महज 8 साल की उम्र से ही प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया था. वह अपने कुश्ती करियर को लेकर इतनी भावुक थीं कि इसी क्षेत्र में करियर बनाने के लिए उन्होंने स्कूल की पढ़ाई भी छोड़ दी थी.

रितु फोगाट पूर्व पुरुष पहलवान महावीर सिंह फोगाट की तीसरी पुत्री हैं. रितु को अपनी शुरुआती प्रशिक्षण अपने पिता से ही प्राप्त हुई थी. रितु की बहनें गीता फोगाट और बबिता कुमारी राष्ट्रमंडल खेलों में कुश्ती के स्वर्ण पदक विजेता हैं.

Tags: Ritu Phogat, Wrestling



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  five  =  one