Free Video Downloader

IND vs ENG: हार्दिक पंड्या इंग्लैंड में ईशान किशन और अक्षर पटेल के साथ उड़ा रहे ‘मैना’-Video


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुआई में पिछले दिनों टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया. अब युवा खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. वे भारत और इंग्लैंड के बीच 7 जुलाई से शुरू होने वाली टी20 सीरीज (IND vs ENG) में दमखम दिखाएंगे. वहीं एक अन्य टीम अभी इंग्लैंड से टेस्ट खेल रही है. इस बीच पंड्या, ईशान किशन और अक्षर पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे बचपन के खेल चिड़िया उड़, मैना उड़ खेलते हुए दिख रहे हैं. पंड्या ने पिछले दिनों आईपीएल 2022 में अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया था.

वीडियो में हार्दिक पंड्या, अक्षर और ईशान किशन 3 की गिनती पर खेल शुरू करते हैं. कुछ देर बाद अक्षर पटेल पकड़ लिए जाते हैं. दरअसल, चिड़िया उड़ाने के बाद मैना उड़ाने की बारी आती है. अक्षर मैना उड़ाने की बात पर उंगली नहीं उठाते हैं. इस पर ईशान किशन कहते हैं कि मैना तो उड़ती ही है. इस पर पंड्या कहते हैं कि मैना क्या होती है. इस पर अक्षर पटेल कहते हैं कि ये मैना तो मोरनी की बहन होती है. इस पर हार्दिक पंड्या और दोनों खिलाड़ी हंसने लगते हैं.

ईशान किशन ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- मैना मोर की बहन होती है अक्षर भाई? इस पर अक्षर ने भी रिप्लाई किया है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. ईशान किशन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 के अलावा वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है. वहीं पंड्या ने चोट के बाद अच्छी वापसी की है.

IND vs ENG: ऋषभ पंत को लेकर इंग्लिश बोर्ड के रवैए से नाराज हुए दिनेश कार्तिक, दे डाली सीख

मालूम हो कि टी20 के मुकाबले 7 जुलाई, 9 और 10 जुलाई को खेले जाएंगे. वहीं वनडे के मैच 12, 14 और 17 जुलाई को होने हैं. टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है. ऐसे में टीम पांचवां टेस्ट जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.

Tags: Axar patel, Hardik Pandya, India Vs England, Ishan kishan, Team india





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty  ⁄  2  =