Free Video Downloader

VIDEO: रन आउट होने के बाद उस्मान ख्वाजा पर भड़के स्टीव स्मिथ


गाले. नाथन लायन की घातक गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने गाले टेस्ट मैच के पहले दिन श्री लंका के 10 विकेट गिरा दिए. पहली पारी में श्री लंका ने 212 रन बनाए. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया श्री लंका से अभी 114 रन पीछे है. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और ओपनर डेविड वॉर्नर सिर्फ 25 रन बनाकर आउट हो गए.

रन आउट हुए स्मिथ
तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मार्नस लाबुशाने भी 13 रन बनाकर आउट हुए. चौथे नंबर स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करने आए. रमेश मेंडिस पारी का 20वां ओवर करने आए और पहली ही गेंद पर उस्मान ख्वाजा और स्मिथ के बीच तालमेल की कमी के चलते स्टीव स्मिथ 6 रन बनाकर रन आउट हो गए. रन आउट होने के बाद स्मिथ उस्मान ख्वाजा से काफी नाराज दिखे.


यह भी देखें : AUS VS SL: आंधी-बारिश ने जमकर मचाया उत्पात, खेल शुरू होने से पहले उखड़ गया स्टैंड, देखें VIDEO

यह भी पढ़ें : SL vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम अपील करने में जुटी, वॉर्नर ने मैदान पर किया कारनामा, VIDEO

इससे पहले श्रीलंका की बल्लेबाजी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करती नजर आई. टीम को 38 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा. वहीं जब टीम का स्कोर 42 रन था तब कुसल मेंडिस भी आउट हो गए. कप्तान करुणारत्ने भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 84 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हो गए. टीम के 4 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. लंका की पूरी टीम 59 ओवरों में 212 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

दूसरे दिन का खेल बाधित
गाले में खराब मौसम के चलते दूसरे दिन का खेल बाधित हुआ और समय पर शुरू नहीं हो सका. स्थानीय समयानुसार दूसरे दिन का खेल सुबह 10 बजे शुरू होना था लेकिन बारिश और तेज हवा के कारण ग्राउंड स्टाफ को आउटफील्ड कवर करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. खराब मौसम के बीच स्टेडियम का एक टेंपररी स्टैंड भी उखड़ कर गिर गया. अच्छी खबर यह है कि उस वक्त स्टैंड में कोई मौजूद नहीं था. घटना में किसी को चोट नहीं आई.

Tags: Australia vs Sri lanka, Steve Smith, Usman khawaja





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventy eight  ⁄    =  thirteen