Free Video Downloader

SL vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम अपील करने में जुटी, वॉर्नर ने मैदान पर किया कारनामा, VIDEO


गाले. डेविड वॉर्नर (David Warner) दुनिया के अच्छे फील्डर्स में से एक हैं. उन्होंने इसे फिर साबित किया. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (SL vs AUS) के बीच पहला टेस्ट बुधवार से शुरू हुआ. श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंका में चौथे और 5वें दिन स्पिन गेंदबाजों को खेलना आसान नहीं रहता है. ऐसे में पहली पारी का स्कोर काफी मायने रखता है. समाचार लिखे जाने तक श्रीलंका की टीम पहली पारी में 212 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने सबसे अधिक 58 रन बनाए.

पाथुम निसंका और कप्तान करुणारत्ने ओपनिंग करने उतरे. निसंका 23 रन बनाकर आउट हुए. कुसल मेंडिस सिर्फ 3 रन ही बना सके. 42 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद दिमुथ करुणारत्ने पर टीम को संभालने की जिम्मेदारी थी. 30वां ओवर ऑफ स्पिनर नाथन लायन डालने आए. दूसरी गेंद पर करुणारत्ने ने उनकी गेंद को रोकने की कोशिश की. लेकिन गेंद बल्ले से लगकर स्लिप की तरफ चली गई. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि गेंद बल्ले से भी लगी है.

सभी अपील कर रहे थे एलबीडब्ल्यू की 

ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी करुणारत्ने के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील कर रहे थे. इस बीच वॉर्नर ने डाइव मारकर शानदार कैच पकड़ा. अंत में वॉर्नर का फैसला साबित हुआ और करुणारत्ने 84 गेंद पर 28 रन बनाकर कैच आउट हुए. हालांकि श्रीलंका की ओर से सीनियर बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज 39, धनंजय डिसिल्वा 14 और दिनेश चांडीमल शून्य पर आउट हुए. ऐसे में लगा कि टीम जल्द सिमट जाएगी.

IND vs IRE: उमरान मलिक दूसरे ही मैच में बने हीरो, अंतिम 3 गेंद पर पलट दिया मैच, ऐसा रहा अंतिम ओवर का रोमांच

डिकेवला ने रमेश मेंडिस के साथ 7वें विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी करके टीम को संभाला. मेंडिस 36 गेंद पर 22 रन बनाकर लायन का शिकार हुए. लायन ने पहली पारी में 5 विकेट झटके. सीरीज में कुल 2 टेस्ट के मुकाबले होने हैं. इससे पहले वनडे सीरीज श्रीलंका ने और टी20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने जीती थी.

Tags: Australia, Australia vs Sri lanka, David warner, Dimuth Karunaratne, Nathan Lyon, Sri lanka





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen  ⁄  two  =