Free Video Downloader

…जब ‘पिटाई’ के डर से अफ्रीकी गेंदबाज ने श्रेयस अय्यर से मांग लिया उनका बैट


नई दिल्ली. हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम का भारत दौरा खत्म हुआ है. इस दौरे पर दक्षिण अफ्रीका ने भारत के साथ 5 टी-20 मैच खेले थे. जिसमें आखिरी मैच बारिश के चलते बिना किसी नतीजे के खत्म हुआ और सीरीज 2-2 से बराबर हो गई. इस दौरे पर दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा रहे तबरेज शम्सी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया जिसमें तबरेज शम्सी के साथ श्रेयस अय्यर भी नजर आ रहे हैं.

तबरेज ने श्रेयस अय्यर से मांगा बल्ला
पोस्ट की गई तस्वीर में शम्सी प्री-मैच ट्रेनिंग सेशन के दौरान श्रेयस के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ शम्सी ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने मैच से पहले श्रेयस से उनका बल्ला मांगा ताकि वह मुझे छक्के न मार सकें. दोस्त, तुमने यह राउंड निश्चित रूप से जीत लिया. मैं वापस आउंगा, बेहतर तरीके से तैयार होकर और तुम्हारे साथ मुकाबले के लिए तैयार रहूंगा.’

यह भी पढ़ें : ‘बर्मिंघम टेस्ट में कोहली को होना चाहिए कप्तान’, इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने बताई वजह

यह भी पढ़ें : माइकल वॉन BBC कॉमेंट्री पैनल से हुए बाहर, नस्लभेद के आरोपों के बाद लिया फैसला
भारत के खिलाफ सीरीज में फ्लॉप रहे शम्सी
5 टी-20 मैच वाली इस सीरीज में तबरेज का प्रदर्शन का प्रदर्शन साधारण रहा और वे गेंद से कुछ खास कमाल नहीं कर सके. हालांकि श्रेयस के लिए भी यह सीरीज बेहद साधारण रही. श्रेयस 5 पारियों में सिर्फ 96 रन ही बना सके. सीरीज में श्रेयस की शुरुआत अच्छी रही थी. पहले दो मैचों में उन्होंने 36 और 40 रनों की पारी खेली थी लेकिन अगली दो पारियों में बड़ा स्कोर नहीं बना सके. बारिश की वजह से रद्द हुए पांचवे मुकाबले में अय्यर ने एक गेंद खेली थी.

तबरेज इस सीरीज के 4 मैचों में सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके. 4 मैचों में उन्होंने कुल 10 ओवर किए और इस दौरान 102 रन दिए. उनका इकॉनमी रेट 10 से ज्यादा रहा. साउथ अफ्रीका ने भारत दौरे की जबरदस्त शुरुआत की थी और पहले दोनों मैच जीतने में कामयाब रही थी. इसके बाद भारत ने सीरीज में जबरदस्त वापसी की और तीसरा, चौथा मैच जीत लिया. अंत में सीरीज 2-2 से बराबर रही.

Tags: Ind vs sa, Shreyas iyer, Tabraiz Shamsi





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ninety  ⁄    =  18