Free Video Downloader

Wimbledon 2022: विंबलडन में भी कोरोना अटैक, 2 दिन में दो खिलाड़ी संक्रमित होने के कारण हटे


लंदन. विंबलडन में पिछले साल के उप विजेता माटियो बेरेटिनी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण इस ग्रास कोर्ट ग्रैंडस्लैम टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बेरेटिनी पहले दौर का मुकाबला खेलने से कुछ घंटे पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए. ऑल इंग्लैंड क्लब ने बेरेटिनी के हटने की घोषणा की. बेरेटिनी ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जानकारी दी. बेरेटिनी को पहले राउंड में दुनिया के 44वें रैंकिंग वाले खिलाड़ी क्रिश्चियन गैरिन से भिड़ना था. लेकिन, अब वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

बेरेटिनी ने कहा, “फ्लू जैसे लक्षण दिखने के बाद वह पिछले कुछ दिनों से पृथकवास पर हैं. लक्षण गंभीर नहीं होने के बावजूद, मैंने फैसला किया कि मेरे साथी प्रतियोगियों और टूर्नामेंट में शामिल सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए सुबह एक और परीक्षण करना महत्वपूर्ण है. मुझे निराशा महसूस हो रही है, इसे बयां करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है. इस साल का सपना पूरा हो गया है, लेकिन मैं और मजबूत होकर लौटूंगा.”

टूर्नामेंट के पहले दो दिन में ही कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हटने वाले बेरेटिनी दूसरे बड़े खिलाड़ी हैं. अमेरिकी ओपन 2014 और 2017 विंबलडन उप विजेता मारिन सिलिच भी संक्रमण के कारण टूर्नामेंट से हट गए थे. कोरोना महामारी के कारण 2 साल पहले विंबलडन रद्द कर दिया गया था. पिछले साल बायो-बबल के भीतर टूर्नामेंट का आयोजन हुआ था और कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के इरादे से स्टेडियम में दर्शकों की संख्या भी सीमित की गई थी. हालांकि, इस साल इंग्लैंड में वैक्सीनेशन शुरू होने के बाद कोरोना से जुड़ी पाबंदियां हटा ली गईं हैं और लोग बिना मास्क के स्टेडियम पहुंच रहे हैं.

Tags: Marin Cilic, Tennis, Wimbledon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighty four  ⁄  21  =