Free Video Downloader

Malaysia Open Badminton: साई प्रणीत और समीर वर्मा मलेशिया ओपन के पहले ही राउंड में हारकर बाहर


कुआलालंपुर. भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों बी साई प्रणीत और समीर वर्मा को मंगलवार को मलेशिया ओपन सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष सिंगल्स के पहले ही राउंड के कड़े मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. प्रणीत को दुनिया के छठे नंबर के खिलाड़ी इंडोनेशिया के एंथनी सिनिसुका गिनटिंग ने हराया जबकि समीर को इंडोनेशिया के ही दुनिया के 8वें नंबर के खिलाड़ी जोनाथन क्रिस्टी के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी.

दुनिया के 19वें नंबर के खिलाड़ी 30 साल के साई प्रणीत को गिनटिंग के खिलाफ 50 मिनट चले पुरुष सिंगल्स मुकाबले में 15-21, 21-19, 9-21 से हार मिली. इंडोनेशिया के खिलाड़ी ने प्रणीत के खिलाफ 4 मुकाबले जीते हैं जबकि 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. दोनों पिछली बार 2020 एशियाई टीम चैंपियनशिप के दौरान भिड़े थे और तब प्रणीत के चोट के कारण हटने पर गिनटिंग ने मैच जीता था.

इसे भी देखें, भारत को मिली ओलंपिक 2036 की मेजबानी तो मास्को करेगा मदद! रूस के खेल मंत्री ने कही बड़ी बात

चोट के बाद वापसी कर रहे समीर को भी 49 मिनट चले मैच में क्रिस्टी के खिलाफ 14-21, 21-13, 7-21 से हार झेलनी पड़ी. डबल्स में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला जोड़ी पहले दौर में नामी मात्सुयामा और चिहारू शिदा की जापान की छठी वरीय जोड़ी से 15-21, 11-21 से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई.

अन्य भारतीयों में एचएस प्रणय की भिड़ंत मलेशिया के डेरेन ल्यू से होगी जबकि सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की दुनिया की आठवें नंबर की जोड़ी मैन वेई चोंग और केई वुन टी की मलेशिया की जोड़ी से भिड़ेगी.

Tags: B Sai Praneeth, Badminton, Sameer Verma, Sports news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  9  =  one