Free Video Downloader

पाकिस्तानी क्रिकेटर के पिता अस्पताल में भर्ती, फैंस से की अपील- अब्बू के लिए दुआ करो


नई दिल्ली. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल पर बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनके पिता की तबीयत नसाज हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. उमर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. हालांकि, क्रिकेटर ने अपने पिता की बीमारी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. अकमल ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने पिता मोहम्मद अकमल की तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अकमल के अब्बू की तबीयत ज्यादा ही खराब है. अकमल ने इस मुश्किल घड़ी में फैंस से अपने अब्बू के लिए दुआ करने की गुजारिश की है.

उमर अकमल ने पिता की तस्वीर साझा करने के साथ लिखा, “आप लोगों से गुजारिश है कि अस्पताल में भर्ती मेरे पिता के लिए दुआ करेंगे. इस वक्त हमारा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है.” उमर के अलावा उनके भाई कामरान भी पिता की तबीयत खराब होने से परेशान हैं. उन्होंने भी ट्वीट कर फैंस से पिता के जल्दी स्वस्थ होने के लिए दुआ करने की गुजारिश की.

उमरान अकमल के क्रिकेटर भाई कामरान ने भी ट्वीट कर फैंस से दुआ करने की गुजारिश की है. (Kamran Akmal twitter)

उमर 3 साल से पाकिस्तान टीम से बाहर
उमर अकमल 2019 से पाकिस्तान की तरफ से क्रिकेट नहीं खेले हैं. लेकिन, वो घरेलू क्रिकेट में जरूर खेल रहे हैं और अपनी टीम के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं. इस दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ने पाकिस्तान के लिए अपना पिछला मैच अक्टूबर 2019 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. हालांकि, इसके बाद से उन्हें पाकिस्तान की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला.

41 की उम्र में चीते सी रफ्तार, छलांग लगाकर लपका हैरतअंगेज कैच; वीडियो देखकर आप भी बोल पड़ेंगे-वाह

ऋतुराज गायकवाड़ आयरलैंड के खिलाफ ओपनिंग करने क्यों नहीं आए ? फैंस को निराश कर सकती है वजह

उमर ने वनडे में 3 हजार से अधिक रन बनाए
अकमल परिवार ने पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बड़ा योगदान दिया है. उमर के अलावा उनके दो भाई कामरान और अदनान पाकिस्तान की तरफ से खेले हैं और अब उनके कजिन भाई बाबर आजम पाकिस्तान की कप्तानी कर रहे हैं. उमर ने अगस्त 2009 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबले में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. इसी साल इस बल्लेबाज ने पहला टी20 20 और टेस्ट खेला था. 32 साल के इस खिलाड़ी ने 121 वनडे में 34 के औसत से 3194 रन बनाए हैं. उन्होंने 20 अर्धशतक लगाने के साथ ही वनडे में 2 शतक भी लगाए हैं. उन्होंने 84 टी20 में 1690 रन बनाए हैं. उमर ने 16 टेस्ट में 35 की औसत से 1003 रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में उनके नाम एक शतक और 6 अर्धशतक दर्ज हैं.

Tags: Kamran akmal, Pakistan cricket, Umar Akmal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighty  ⁄  ten  =