Free Video Downloader

‘मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, उससे प्यार करता हूं…’ जो रूट की तस्वीर वायरल


नई दिल्ली. इंग्लैंड टीम 23 जून से लीड्स के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच (ENG vs NZ 3rd Test) खेलेगी. मेजबान टीम की कमान स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स संभाल रहे हैं. इस बीच धुरंधर बल्लेबाज जो रूट ने मैच से एक दिन पहले बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा रन बना चुके जो रूट एक दीवार के सहारे हाथ बांधे खड़े हैं. इसी के पास एक पोस्टर लगा है, जिस पर लिखा है- मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, मैं उसे प्यार करता हूं (I don’t like cricket, I Love it). जो रूट की इस तस्वीर को करीब 3 घंटे में ही ट्विटर पर 8300 से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया जबकि 400 बार रिट्वीट किया गया.

इसे भी देखें, रूट ने 9 महीने पहले भारत के खिलाफ जड़े थे 3 शतक, रोहित और कोहली रह गए थे पीछे

31 वर्षीय जो रूट फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले दोनों टेस्ट मैचों में शतक जमाए. उन्होंने लॉर्ड्स के मैदान पर सीरीज के पहले टेस्ट मैच में नाबाद 115 और 11 रनों की पारी खेली थीं. वहीं, नॉटिंघम में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 रन बनाए थे.

इंग्लैंड ने 3 मैचों की इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. उसने पहला मुकाबला 5 विकेट से जीता था जबकि दूसरे टेस्ट मैच में अंतिम दिन 5 विकेट से ही जीत दर्ज की. अब तीसरा मैच लीड्स के मैदान पर 23 जून यानी गुरुवार से शुरू होगा.

Tags: Eng vs nz, England Cricket, Joe Root, Off The Field, Viral Photo



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two  ⁄    =  one