क्रिस्टियानो रोनाल्डो पार्टनर जॉर्जिना और बेटे संग कहां लगा रहे ठुमके? VIDEO वायरल


नई दिल्ली. मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के सुपर स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) इन दिनों फुटबॉल के मैदान से दूर हैं. रोनाल्डो वर्तमान में फैमिली संग स्पेन में छुट्टियां एंज्वॉय कर रहे हैं. पुर्तगाल के रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है, जिसमें वह पार्टनर जॉर्जिना (Georgina Rodríguez) और बच्चों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. रोनाल्डो का यह टिक टॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 37 वर्षीय रोनाल्डो के 27 जून को क्लब के साथ जुड़ने की उम्मीद है.

रोनाल्डो इस समय गर्मियों की छट्टियां बिता रहे हैं. वीडियो में वह बच्चों के साथ बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रहे हैं. वर्ल्ड कप से पहले रोनाल्डो खुद को तरोताजा रखने के लिए फुटबॉल से दूर हैं. वह इस समय मौजूदा सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से 24 गोल के साथ टॉप पर हैं. रोनाल्डो ने इस तरह से डांस में डेब्यू भी कर लिया है. उन्होंने अपने दमदार खेल के दम पर कई मैचों में मैनचेस्टर यूनाइटेड को धमाकेदार जीत दिलाई है.

यह भी पढ़ें:VIDEO: याद है कि नहीं, आज ही के दिन फुटबॉल के मैदान पर ‘गॉड’ ने खुद किया था गोल

40 साल की सेरेना की जीत से वापसी… एक साल बाद कोर्ट पर लौटीं, विंबलडन से पहले किया आगाह

रोनाल्डो की बुगाटी वेरॉन की कार की कीमत लगभग 13 करोड़ रुपये है 
हाल में दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की सबसे महंगी कारों में शुमार बुगाटी वेरॉन एक सड़क हादसे का शिकार हो गई. स्पेन के सा कोमा में हुई इस दुर्घटना में कार का ड्राइवर बाल-बाल बच गया. मैनचेस्टर यूनाइटेड के इस फुटबॉलर ने साल 2018 में बुगाटी वेरॉन सुपरकार को खरीदा था जिसकी कीमत 1.7 मिलियन डॉलर (करीब 13.2 करोड़ रुपये) है.

रोनाल्डो की सुपरकार घर में जा घुसी 
रोनाल्डो की कार घर में जा घुसी थी. सुपरकार की मोटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के वक्त पुर्तगाली फुटबॉलर रोनाल्डो कार में सवार नहीं थे. वह 14 जून को स्पेन के मेजोरका पहुंचे थे. रोनाल्डो ने हाल में जोसेफ बीकन के सर्वाधिक 805 गोल के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा था. फीफा के रिकॉर्ड के मुताबिक बीकन ने पेशेवर फुटबॉल के इतिहास में सर्वाधिक 805 गोल किए थे.

Tags: Cristiano Ronaldo, Football, Football news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20  ⁄  four  =