Free Video Downloader

इंग्लैंड दौर पर रोहित-विराट की इस ‘हरकत’ से नाराज BCCI, मिल सकती है सजा !


नई दिल्ली. भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर हैं जहां टीम को 1 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. इंग्लैंड और भारत की टीम 1 जुलाई को आमने सामने होंगी. टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इंग्लैंड दौरे पर नहीं गए हैं. इन सब के बीच टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वे इंग्लैंड में फैंस के साथ तस्वीरें खिंचाते नजर आए. रोहित और विराट की इस हरकत से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड खुश नहीं है.

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पिछले हफ्ते ही लंदन में फैंस के साथ के साथ तस्वीरें खिंचाई थी, जहां भारतीय टीम लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाफ अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है. खबर यह भी है कि कोहली और रोहित ने बिना मास्क पहने शॉपिंग भी की. बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने खिलाड़ियों की इस हरकत को गंभीरता से लिया है और दोनों को ऐसा न करने की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें : जब रोहित ने मोहम्मद आमिर को बताया ‘साधारण’ बॉलर, 6 साल बाद गेंदबाज ने दिया जवाब

यह भी पढ़ें : T20 क्रिकेट में अभी नहीं होगी रोहित-विराट की वापसी, यह है सबसे बड़ी वजह

इनसाइडस्पोर्ट्स से धुमल ने कहा, ‘इंग्लैंड में कोरोना का खतरा कुछ कम हुआ है लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ियों को ज्यादा सतर्क रहना चाहिए. हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे.’ ब्रिटेन में अभी भी हर दिन बड़ी संख्या में कोविड के केस सामने आ रहे है. वहां हर दिन 10,000 से ज्यादा मामले रोज सामने आ रहे हैं.

इंग्लैंड के दौरे पर 3 टेस्ट मैच खेलने गई न्यूजीलैंड की टीम के कैंप में भी कोविड 19 संक्रमण के मामले सामने आए थे. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. पिछले साल जब भारतीय टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था तो कोरोना संक्रमण की वजह से ही सीरीज को बीच में ही रोकना पड़ा था.

Tags: BCCI Cricket, IND vs ENG, Rohit sharma, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

forty eight  ⁄    =  six