यशस्वी जायसवाल ने 54वीं गेंद पर खोला खाता, डग आउट में बजीं तालियां, पृथ्वी शॉ ने कर दिया ट्रोल


नई दिल्ली. रणजी में मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ ने अपने ही टीम के खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. उत्तर प्रदेश के खिलाफ मैच में यशस्वी ने 54वीं गेंद पर खाता खोला. इसी पर पृथ्वी ने मजाकिया अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके यशस्वी को ट्रोल किया है. मुंबई के लिए दूसरी पारी में जायसवाल और शॉ ने ओपनिंग की. आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले पृथ्वी शॉ ने विस्फोटक शुरुआत की और सिर्फ 56 गेंदो में अपना पचासा जड़ दिया. वहीं उनके जोड़ीदार यशस्वी जायसवाल रनों के लिए संघर्ष करते नजर आए. उन्होंने 54वीं गेंद पर पहला रन लिया.

पारी के 21वें ओवर में पृथ्वी जब आउट हुए तो उनका स्कोर 71 गेंद में 64 रन था. दिलचस्प यह है कि उस वक्त भी यशस्वी का खाता नहीं खुला था. जब यशस्वी ने अपना पहला रन बनाया तो डग आउट में तालियां बजने लगीं. पहला रन लेने पर यशस्वी ने बल्ला उठाकर डग आउट का अभिवादन स्वीकार किया जिस अंदाज में कोई बल्लेबाज शतक मारने के बाद बल्ला हवा में उठाता है.

यह भी पढ़ें : यशस्वी ने दोनों पारियों में जड़ा शतक, मुंबई की बढ़त 650 रन के पार, मप्र भी मजबूत स्थिति में

यह भी पढ़ें : शाहबाज अहमद ने शतक जड़ने के बाद 5 विकेट झटके, बंगाल के सामने 350 रनों का लक्ष्य

Prithvi SHAW

PIC- Prithvi Shaw Instagram

यशस्वी की पारी ने दिलाई पुजारा की याद
यशस्वी की यह पारी भारत की टेस्ट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की याद दिलाती है. साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में पुजारा 54वीं गेंद पर ही अपना खाता खोला था. उस वक्त भी डग आउट की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी ही थी.

धीमी शुरुआत के बाद जड़ा सैकड़ा

यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत धीमी जरूर की पर अपनी पारी को संवारते हुए उन्होंने बड़ा शतक जड़ा. उन्होंने 372 गेंदों में 181 रन बनाए. इस पारी में 23 चौके और 1 छक्का शामिल है. जायसवाल ने मैच की पहली पारी में भी शतक लगाया था.

Tags: Prithvi Shaw, Ranji Trophy, Yashasvi Jaiswal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighty  ⁄    =  8