दानिल मेदवेदेव हाले ओपन के क्वार्टर फाइनल में, 7 दिन के अंदर इल्या इवाश्का को दूसरी बार हराया


हाले. शीर्ष वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव ने इल्या इवाश्का को एक सप्ताह में दूसरी बार पराजित करके हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. विश्व रैंकिंग में फिर से नंबर एक पर काबिज होने वाले रूसी खिलाड़ी मेदवेदेव ने बेलारूस के इवाश्का को 7-6 (4), 6-3 से हराया. उन्होंने पहले सेट में 5-4 के स्कोर पर तीन सेट प्वाइंट बचाकर जीत दर्ज की.

मेदवेदेव का अगला मुकाबला सातवीं वरीयता प्राप्त रॉबर्टो बॉतिस्ता आगुट से होगा, जिन्होंने क्वालीफायर टालोन ग्रिक्सपुर को 6-7 (6), 6-4, 6-2 से पराजित किया. आठवीं वरीयता प्राप्त कारेन खाचानोव और जर्मनी के ऑस्कर ओट्टे भी आगे बढ़ने में सफल रहे. खाचानोव ने लास्लो जेरे को 7-6 (4), 6-4 से जबकि ओट्टे ने निकोलोज बेसिलशविली को 4-6, 6-0, 7-6 (3) से हराया.

बेरेटिनी ने क्वीन्स क्लब में खिताब की बचाव की उम्मीदें जीवंत रखी
मौजूदा चैंपियन मैटियो बेरेटिनी ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए डेनिस कुडला को हराकर क्वीन्स क्लब टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी. बेरेटिनी ने गुरुवार को कुडला के खिलाफ 3-6, 7-5 (5), 6-4 से जीत हासिल की. इटली का यह दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाले दो वरीय खिलाड़ियों में से एक है. उनके अलावा सातवें वरीय मारिन सिलिच अंतिम आठ में पहुंचे हैं.

बेरेटिनी का अगला मुकाबला टॉमी पॉल से होगा, जिन्होंने गुरुवार को तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका को 6-1, 6-4 से शिकस्त दी. पॉल ने पहले दौर में छठी वरीयता प्राप्त डेनिस शापोवालोव को पराजित किया था. सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविच भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये हैं। उन्होंने 2010 के चैंपियन सैम क्वेरी को 4-6, 6-3, 6-4 से हराया. एक अन्य मैच में ब्रिटेन के वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले रेयान पेनिस्टन ने अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो को 6-0, 4-6, 6-4 से शिकस्त दी.

Tags: Daniil Medvedev



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three  ⁄    =  1