Video: ईशान ने जड़ा छक्का तो भिड़ गए तबरेज शम्सी, बल्लेबाज ने दिया मुंहतोड़ जवाब


नई दिल्ली. टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराकर सीरीज में खुद को जीवित रखा है. इस मैच में ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की. ईशान ने सिर्फ 35 गेंदों में 54 रन जड़कर भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और इस पारी में 5 चौकों के साथ 3 छक्के भी जड़े. इस दौरान अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी और ईशान के बीच भिड़ंत भी देखने को मिली.

9वें ओवर में जब शम्सी बॉलिंग करने आए तो ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. गायकवाड़ ने सिंगल लेकर किशन को स्ट्राइक दी. स्ट्राइक पर पहुंचे किशन ने शम्सी की ओवरपिच्ड डिलिवरी पर स्लॉग स्वीप लगाते हुए छक्का जड़ दिया. इसके बाद अगली गेंद शम्सी ने फुलटॉस फेंकी और किशन ने रिवर्स स्वीप लगाया लेकिन बॉल सीधा फील्डर के गई. इस पर गेंदबाज ने ईशान से कुछ कहते हुए नजर आए जिसका ईशान ने भी तुरंत जवाब दिया.

यह भी पढ़ें : IND vs SA: ईशान किशन IPL 2022 में सबसे महंगे क्यों रहे? गौतम गंभीर ने बताई वजह

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत के साथ शम्सी ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा- लेकिन कभी भी सीमा पार न करें

इसके बाद ईशान ने अपना जवाब बल्लेबाजी से दिया और सिर्फ 31 गेंदों में पचासा जड़ दिया. इसके बाद मैच में शम्सी जब दोबारा बॉलिंग करने आए तो ईशान ने उनके ओवर में दो चौके और एक छक्का जड़ा और शम्सी के ओवर में ही अपना अर्धशतक पूरा किया. ईशान के अर्धशतक के चलते भारत के चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने में कामयाब रहा.

भारत को दिलाई शानदार शुरुआत

इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बल्लेबाजी करने आए ईशान किशन ने भारत को मजबूत शुरुआत दिलाई और 10 ओवर के अंदर की भारत का स्कोर 97 रन तक पहुंचा दिया. इस दौरान गायकवाड़ ने भी अपना पहला अर्धशतक लगाया. अफ्रीका के खिलाफ भारत की यह बेस्ट ओपनिंग पार्टनरशिप थी.

Tags: Ind vs sa, Ishan kishan, Ruturaj gaikwad





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

90  ⁄    =  eighteen