आकाश चोपड़ा ने इंडिया के इस ‘चतुर’ गेंदबाज को बताया टीम के लिए चिंता का विषय


नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2022 में पर्पल कैप विनर युजवेंद्र चहल को वर्तमान भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बताया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में चहल का प्रदर्शन अभी तक साधारण रहा है. अभी तक खेले गए दोनों मैचों में चहल ने सिर्फ 1 विकेट लिया है. और कुल 6.1 ओवर में 75 रन दिए हैं.

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘सबसे बड़ी चिंता है कि भारत मिडिल ओवर्स में पर्याप्त विकेट नहीं ले रहा है. युजवेंद्र अनुभवी खिलाड़ी हैं, आप उनकी तरफ देखते हैं. हम सबने कहा था कि यह अन्याय है कि उन्हें वर्ल्ड कप के लिए सिलेक्ट नहीं किया गया था. लेकिन, सच यह है कि उन्होंने इस सीरीज में बहुत रन दिए हैं.’

यह भी पढ़ें : युजवेंद्र चहल ने लौकी को बनाया बल्ला, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

यह भी पढ़ें : युजवेंद्र चहल की पत्नी संग थिरकते नजर आए जोस बटलर, धनश्री वर्मा ने शेयर किया VIDEO

‘स्पिनर्स का योगदान कम’
आकाश चोपड़ा के मुताबिक जहां भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय टीम को जल्दी विकेट्स दिलाए, वहीं स्पिनर्स टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. चहल ने अभी तक एक विकेट लिया है. अक्षर पटेल ने अभी तक सिर्फ एक विकेट लिया है. भारतीय टीम ने मिडिल ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी नहीं की है.

भारत की फील्डिंग पर उठाए सवाल
चोपड़ा ने भारतीय फील्डिंग पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा टीम इंडिया 4 में 1 कैच ड्रॉप कर रही है और जब आप कैच छोड़ते हैं तो मैच नहीं जीत सकते. श्रेयस अय्यर ने पहले मैच में डुसेन का कैच छोड़ा था जिसके बाद डुसेन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी और भारतीय टीम मैच हार गई थी. चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर पर बात करते हुए कहा कि अय्यर अफ्रीका के तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं और यह भारत के लिए एक और चिंता का विषय है.

टीम इंडिया को अफ्रीका सीरीज के बाद 2 टी-20 मैचों के लिए आयरलैंड भी जाना है और इस सीरीज में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर सिलेक्टर्स आयरलैंड के लिए टीम चुनेंगे. इस सीरीज में टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.

Tags: Aakash Chopra, Ind vs sa, Shreyas iyer, Yuzvendra Chahal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  one  =  seven