Free Video Downloader

Indonesia Masters: लक्ष्य सेन क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, डेनमार्क के खिलाड़ी को 54 मिनट में हराया


जकार्ता. विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन ने गुरुवार को डेनमार्क के रासमस गेम्के के खिलाफ सीधे गेम में जीत के साथ इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. बैंकॉक में थॉमस कप में एतिहासिक खिताबी जीत के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा रहे अल्मोड़ा के 20 साल के लक्ष्य ने दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी गेम्के को 54 मिनट में 21-18 21-15 से हराया.

सातवें वरीय सेन अगले दौर में चीनी ताइपे के तीसरे वरीय चोउ टिएन चेन से भिड़ेंगे, जिन्होंने पिछले महीनों दोनों खिलाड़ियों के बीच अब तक हुए एकमात्र मुकाबले में थॉमस कप में भारतीय खिलाड़ी के खिलाफ तीन गेम में जीत दर्ज की थी. अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में पहली बार गेम्के के खिलाफ खेल रहे दुनिया के नौवें नंबर के खिलाड़ी लक्ष्य ने अधिक धैर्य दिखाया और अपनी गलतियों पर अंकुश लगाते हुए जीत दर्ज की.

पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन का शानदार प्रदर्शन, इंडोनेशिया मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंचे

Asian Cup Qualifiers: भारत ने एशियन कप क्वालिफायर में कंबोडिया को हराया, सुनील छेत्री के 2 गोल

सेन पहले गेम में शुरुआत में 0-3 से पिछड़ गए थे. लेकिन वापसी करते हुए 9-6 की बढ़त बनाने में सफल रहे. गेम्के हालांकि ब्रेक तक 11-10 के मामूली अंतर से आगे थे. भारतीय खिलाड़ी ने हालांकि ब्रेक के बाद लगातार छह अंक के साथ 16-12 की बढ़त बनाई और फिर आसानी से पहला गेम जीत लिया. दूसरे गेम में दोनों खिलाड़ियों के बीच मुकाबला अधिक करीबी रहा. अधिकांश समय कभी लक्ष्य को कभी गेम्के बढ़त बनाते रहे. लक्ष्य ने हालांकि 13-12 के स्कोर पर लगातार चार अंक जीते और फिर गेम और मुकाबला अपने नाम किया. दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु का तीसरे दौर में मुकाबला इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मारिस्का तुनजुंग से होगा.

Tags: Badminton, Lakshya Sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  one  =  3