Ranji Tropy Quarterfinals: यूपी की सेमीफाइनल में एंट्री, मुंबई की स्थिति मजबूत, जानें बाकी टीमों का हाल


नई दिल्ली. रणजी क्वार्टर फाइनल्स का आज तीसरा दिन है. इन क्वार्टरफाइनल्स में 8 टीमों की भिड़ंत हो रही है जिसमें बंगाल बनाम झारखंड, पंजाब बनाम मध्य प्रदेश, मुंबई बनाम उत्तराखंड और यूपी बनाम कर्नाटक के मैच हैं. सेमी फाइनल्स में जगह बनाने के लिए सभी टीमें काफी मशक्कत कर रही हैं.

यूपी ने कर्नाटक को हराया
उत्तर प्रदेश ने कर्नाटक को 5 विकेट से हरा दिया. कप्तान करन शर्मा ने अपनी टीम के लिए नाबाद 93 रन बनाए हैं. वहीं प्रियम गर्ग ने 52 रनों का योगदान दिया. यूपी की टीम ने इस जीत के साथ सेमी फाइनल में अपनी सीट पक्की कर ली है.

यह भी पढ़ें : पृथ्वी शॉ का आईपीएल के बाद रणजी ट्रॉफी क्वार्टरफाइनल में भी नहीं चला बल्ला, उत्तराखंड के पेसर दीपक ने किया बोल्ड

यह भी पढ़ें : सरफराज खान के छोटे भाई का मुंबई रणजी टीम में चयन, अर्जुन तेंदुलकर चूके

बंगाल बनाम झारखंड
बंगाल और झारखंड के बीच चल रहे मैच में आज स्टंप्स तक झारखंड ने 139 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाए थे. विराट सिंह 74 गेंदो पर 17 रन और अनुकूल रॉय 8 गेंदों में 1 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

पंजाब बनाम मध्य प्रदेश
पंजाब और मध्य प्रदेश के बीच चल रहे मैच में दिन का खेल समाप्त होने तक पंजाब ने 47 ओवर में 120 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाए थे. सिद्धार्थ कौल 28 गेंदों में 16 रन पर खेल रहे थे और अनमोल मल्होत्रा 39 गेंदों में 7 रन पर खेल रहे थे.

मुंबई बनाम उत्तराखंड
मुंबई और उत्तराखंड के बीच चल रहे मैच में आज के दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई 58 ओवर में 261 रन 3 विकेट के नुकसान पर बना चुकी थी. टीम के लिए सुवेद पारकर 18 गेंदों में 6 रन और अरमान जाफर 45 गेंदों पर 17 रन पर खेल रहे थे. मुंबई के लिए यशस्वी जायसवाल ने शतकीय पारी खेली. उत्तराखंड अभी भी मुंबई से 608 रन पीछे है.

Tags: Indian cricket news, Ranji Trophy



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty eight  ⁄  4  =