Free Video Downloader

उमरान मलिक ने मैच से पहले नेट्स में बहाया पसीना, कोच द्रविड़ बोले- ‘अच्छा डाल रहा, डालते रह’


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में अपनी गेंदबाजी के दम पर उमरान मलिक की टीम इंडिया में एंट्री हो गई है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच गुरुवार से 5 मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होगी. पहली मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा. हालांकि पहले टी-20 में उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी या नहीं, यह अभी तय नहीं हुआ है. सीरीज शुरु होने से पहले उमरान मलिक का एक इंटरव्यू बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है.

‘टीम में आना सपने जैसा’
उमरान मलिक ने कहा भारतीय टीम में सिलेक्शन होना सपना पूरे होने जैसा है. उन्होंने यह भी कहा जब कोच राहुल द्रविड़ से उनकी बात हुई तो बहुत खुश हुए. उमरान बोले कि राहुल सर ने मुझे यही कहा कि जैसा करता आ रहा है, वैसे ही कर. अच्छा डाल रहा है डालते रह बस.

यह भी पढ़ें : उमरान मलिक को अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए करना पड़ सकता है इंतजार, कोच द्रविड़ ने दिए संकेत

यह भी पढ़ें : IND vs SA: हार्दिक पंड्या का वापसी के बाद टीम इंडिया में क्या रोल होगा? कोच राहुल द्रविड़ ने किया साफ

स्पीड ही नहीं, लाइन-लेंथ पर भी फोकस
आईपीएल 15 में उमरान मलिक ने 14 मैचों में 22 विकेट लिए थे. इसके अलावा बॉलिंग स्पीड से उमरान ने सभी को प्रभावित किया था. उमरान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनका फोकस स्पीड के साथ-साथ लाइन लेंथ पर भी होगा, वह सिर्फ तेज़ डालने पर ही फोकस नहीं करेंगे.

भुवनेश्वर से मिली मदद
उमरान ने बताया कि भुवनेश्वर जैसे सीनियर प्लेयर्स उनकी काफी मदद करते हैं और अपने इनपुट्स देते रहते हैं. आईपीएल के दौरान भी भुवनेश्वर ने काफी मदद की क्योंकि तब वे मिड ऑफ या मिड ऑन पर खड़े रहते थे. आईपीएल 2022 के अनुभव पर बात करते हुए उमरान मलिक ने कहा कि मुझे कप्तान केन विलियमसन का बहुत सपोर्ट मिला. रन पड़ने पर भी उन्होंने कभी डाउन नहीं फील होने दिया.

Tags: BCCI, Rahul Dravid, Umran Malik



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ninety  ⁄    =  thirty