Free Video Downloader

SL vs AUS: श्रीलंका बोर्ड का बड़ा फैसला, टिकट से होने वाली आय से लोगों की होगी मदद


कोलंबो. श्रीलंका में आर्थिक संकट के बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के 6 सप्ताह के दौरे का सकारात्मक असर हो सकता है. श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने सोमवार को कहा कि तीन टी20, 5 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के टिकटों से होने वाली (SL vs AUS) आय को जनकल्याणकारी कार्यों के लिए दान किया जाएगा. एसएलसी सचिव मोहन डी सिल्वा ने कोलंबो में संवाददाताओं से कहा कि ये हमारे लोगों के लिए कठिन समय है. हम वास्तव में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई सरकार के आभारी हैं कि एक राष्ट्र के रूप में कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद वे इस सीरीज का समर्थन कर रहे हैं. श्रीलंका 1948 में स्वतंत्र होने के बाद सबसे बुरे आर्थिक दौर से गुजर रहा है.

सीरीज का आगाज मंगलवार आर प्रेमदासा स्टेडियम में टी20 मैच से होगा. कोरोना महामारी के शुरू होने के बाद पहली बार स्टेडियम की क्षमता के मुताबिक दर्शकों के आने की मंजूरी होगी. मंगलवार और बुधवार को खेले जाने वाले शुरुआती दो टी20 मैच के टिकट शनिवार को महज 5 घंटे के अंदर बिक गए. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मुकाबले के लिए मजबूत एकादश की घोषणा की है, जिसमें मध्यक्रम में जोश इंग्लिश पर अनुभवी स्टीव स्मिथ को तरजीह दी गई है.

श्रीलंका के पास मैच विजेता खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से श्रीलंका के खिलाफ हमने करीबी मुकाबले खेले हैं. वे अच्छी टीम है और उनके पास कुछ मैच विजेता खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि वानिंदु हसरंगा जैसे गेंदबाज ने दिखाया कि वे सपाट पिचों पर भी प्रभावी हो सकते है. श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम को घरेलू परिस्थितियों में खेलने का फायदा मिलेगा.

IND vs SA: उमरान मलिक की गेंद पर ऋषभ पंत ने लगाए जोरदार शॉट, पहले मैच में मौका मिलना मुश्किल!

उन्होंने कहा कि हमने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में इस साल की शुरुआत में कड़ी टक्कर दी थी. हमें विश्वास है कि हम अपनी परिस्थितियों में अच्छा करेंगे. हमारे पास शानदार गेंदबाजी इकाई है, लेकिन बल्लेबाजों को अच्छा करना होगा.

Tags: Aaron Finch, Australia, Australia vs Sri lanka, Dasun Shanaka, Sri lanka



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ninety six  ⁄    =  twelve