Free Video Downloader

खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली तोड़ पाएंगे सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड ? रोहित के कोच ने दिया जवाब


नई दिल्ली. टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बीते काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. कोहली को मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन प्लेयर्स में से एक माना जाता है. कोहली के नाम अब 70 इंटरनेशनल सेंचुरी दर्ज हैं. एक समय ऐसा लग रहा था कि सचिन के 100 शतकों के रिकॉर्ड को कोहली आसानी से तोड़ देंगे. लेकिन, बीते काफी वक्त से कोहली का बल्ला खामोश है. अब इस मामले पर टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

‘कोहली दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक’
दिनेश लाड ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. लाड का कहना है कि सुनील गावस्कर और विव रिचर्ड्स जैसे महान बल्लेबाजों ने भी खराब फॉर्म का दौर देखा है. रोहित के कोच ने कहा कि वो चाहते हैं कि कोहली सचिन के 100 शतकों का रेकॉर्ड तोड़ दें.

यह भी पढ़ें : क्या विराट कोहली की बल्लेबाजी तकनीक में खामियां हैं? इंग्लैंड दौरे से पहले अजहरुद्दीन का आया बड़ा बयान

नवंबर 2019 में आया था कोहली का आखिरी शतक
विराट कोहली का आखिरी इंटरनेशनल शतक साल 2019 में नवंबर में आया था और उसके बाद कोहली किसी भी फॉर्मट में शतक नहीं बना सके हैं. कोहली के फैंस को उनकी 71वीं सेंचुरी का बेसब्री से इंतजार है. इस आईपीएल में भी कोहली के फैंस को निराशा ही हाथ लगी और कोहली बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके.

रोहित की फॉर्म पर क्या बोले कोच ?
इंडिया टीवी के साथ बातचीत में दिनेश लाड ने रोहित के फॉर्म पर बात करते हुए कहा कि उनका प्रदर्शन बीते दिनों खराब रहा तो इसका मतलब ये नहीं कि वह खराब बल्लेबाज है. रोहित शर्मा के छुट्टी पर जाने के फैसले को उन्होंने सही बताया. कोच ने कहा इतना क्रिकेट खेलने के बाद परिवार के साथ रिलैक्स करना चाहिए. लाड ने रोहित शर्मा को वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी बताया.

Tags: Rohit sharma, Sachin teandulkar, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

forty  ⁄  four  =