Free Video Downloader

EPL: ‘मैं खत्म नहीं हुआ’, रोनाल्डो का ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ गोल दागने के बाद आलोचकों को जवाब


नई दिल्ली. मैनचेस्टर यूनाइडेट के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है. हाल ही में उन्होंने अपने नवजात बच्चे को खोया है. लेकिन अपने गम को भुलाते हुए उन्होंने फुटबॉल मैदान में वापसी कर ली है. उनकी टीम भले ही खराब फॉर्म से जूझ रही हो. लेकिन रोनाल्डो का अच्छा प्रदर्शन जारी है. उन्होंने सोमवार को ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ मुकाबले में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई और गोल दागा. इसके बाद उन्होंने अपने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि मैं अभी खत्म नहीं हुआ है.

मैनेचेस्टर यूनाइटेड ने ब्रैंटफोर्ड के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की थी. इस मैच में रोनाल्डो ने 61वें मिनट में पेनल्टी के जरिए एक गोल दागा. उनके अलावा ब्रूनो फर्नांडिस और रफेल वराने ने गोल दागे. इससे पहले, चेल्सी के खिलाफ मुकाबले में भी उनका नाम स्कोरशीट पर था. प्रीमियर लीग के इस सीजन में रोनाल्डो का यह 18वां गोल रहा. वहीं, सीजन का ओवरऑल 24वां गोल. मैच के बाद पुर्तगाल के इस दिग्गज स्ट्राइकर ने साफ कर दिया कि गोल करने को लेकर उनकी भूख कम नहीं हुई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोनाल्डो मैच खत्म होने के बाद कैमरे पर कहते दिख रहे हैं कि मैं खत्म नहीं हुआ.

ब्रेंटफोर्ड पर मिली जीत से तकनीकी रूप से मैनचेस्टर युनाइटेड के शीर्ष चार में रहने की संभावना बनी हुई है. फिलहाल वह छठे स्थान पर है और उसके दो मैच बाकी हैं. वह चौथे स्थान पर काबिज आर्सनल से पांच अंक और टोटेनहम से तीन अंक पीछे हैं और दोनों टीमों को चार-चार मैच खेलने हैं. लीग में सर्वाधिक गोल लिवरपूल के मोहम्मद सालाह (22) ने किये हैं, जबकि टोटेनहम के सन हियुंग मिन (19) दूसरे और रोनाल्डो तीसरे स्थान पर है.

इस बीच, ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स भी आई हैं कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में स्पेशनल फुटबॉल क्लब रीयाल मैड्रिड में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि स्पेनिश क्लब ने उन्हें दोबारा अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी दिखाई है. मिरर की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इंग्लैंड में उनके प्रदर्शन देखने के बाद रीयाल मैड्रिड उन्हें दोबारा लेने पर विचार कर रहा है. क्लब के कर्ताधर्ता रोनाल्डो की वापसी चाहते हैं.

रोनाल्डो के पास मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ दो साल का करार है. इसमें युवेंटस से क्लब में लौटने पर एक अतिरिक्त वर्ष का विकल्प भी है. हालांकि, बीते 6 महीने में इंग्लिश क्लब में बहुत कुछ बदल गया है और रोनाल्डो का यूनाइडेट में भविष्य अब अनिश्चित दिख रहा है.

Tags: Cristiano Ronaldo, English premier league, Football





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ninety  ⁄  18  =