Free Video Downloader

ENG VS NZ : रोमांचक स्थिति में लॉर्ड्स टेस्ट, न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को दिया 277 रनों का लक्ष्य


नई दिल्ली. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच चल रहे लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की दूसरी पारी 285 रन पर खत्म हो गई. इंग्लैंड ने पहली पारी में 9 रन की बढ़त हासिल कर ली थी. इस तरह न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 277 रनों का लक्ष्य दिया है. न्यूजीलैंड की तरफ से डैरिल मिचेल ने सबसे ज्यादा 108 रन बनाए. इस शतकीय पारी में 12 चौके भी शामिल थे. आज टेस्ट मैच का तीसरी दिन है और अब टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है.

शतक से चूके टॉम ब्लंडेल
मिचेल के अलावा टॉम ब्लंडेल ने भी 96 रनों का महत्वपूर्ण पारी खेली. टॉप 4 रन से शतक से जरूर चूके लेकिन इस पारी की बदौलत न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड को कठिन लक्ष्य देने में कामयाब रही. 96 रन की इस पारी में टॉम ने 198 गेंदों का सामना किया और 12 चौके जड़े.

यह भी पढ़ें : Eng Vs Nz: हम करें तो कैरेक्टर ढीला ! पिच को लेकर वसीम जाफर ने इंग्लैंड को किया ट्रोल, सपोर्ट में उतरे फैंस

खराब रही न्यूजीलैंड की शुरुआत
पहली पारी की तरह दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही. 5 रन के स्कोर पर विल यंग के रूप में न्यूजीलैंड को पहला झटका लगा. कप्तान विलियम्सन भी कुछ खास नहीं कर सके और 15 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. उस वक्त टीम का स्कोर सिर्फ 30 रन था.

ब्रॉड और पॉट्स को 3-3 विकेट
इंग्लैंड की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड और मेटी पॉट्स ने 3-3 विकेट चटकाए. वहीं जेम्स एंडरसन ने 2 विकेट हासिल किए. न्यूजीलैंड के लिए मिचेल और ब्लंडेट के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास कर नहीं सका. इन दोनों के बाद टिम साउदी ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 26 गेदों का सामना करते हुए 21 रन बनाए. इस तरह न्यूजीलैंड की पूरी टीम 91.3 ओवर में 285 रन पर ऑल आउट हो गई. खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने दूसरी इनिंग में 5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 18 रन बना लिए थे.

Tags: Eng vs nz, Lords Test



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifty  ⁄  ten  =