Free Video Downloader

टूर्नामेंट ऑफ चैंपियंस: सौरव घोषाल का दमदार प्रदर्शन, 3 साल में सबसे बड़े पीएसए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे


न्यूयॉर्क. भारत के स्टार स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने दमदार प्रदर्शन की बदौलत 3 साल में पेशेवर टूर पर अपने सबसे बड़े टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई. घोषाल ने टूर्नामेंट ऑफ चैंपियंस के क्वार्टर फाइनल में अपने से बेहतर रैंकिंग वाले मिस्र के यूसुफ इब्राहिम को शिकस्त दी. दुनिया के 17वें नंबर के खिलाड़ी ने न्यूयॉर्क में ग्रैंड सेंट्रल टर्मिनल में खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में वापसी करते हुए 11-8, 7-11, 9-11, 11-6, 11-9 से जीत दर्ज की.

भारत के स्टार सौरव घोषाल को हालांकि अपने से कहीं युवा इब्राहिम के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए तमाम अनुभव झोंकना पड़ा. यह भारतीय खिलाड़ी सेमीफाइलन में पेरू के तीसरे वरीय डिएगो एलियास से भिड़ेगा.

इसे भी देखें, चीन में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच एशियन गेम्स स्थगित- रिपोर्ट

खेल की वैश्विक संचालन संस्था पेशेवर स्क्वाश संघ (पीएसए) की विज्ञप्ति में घोषाल के हवाले से कहा गया, ‘यह मेरे लिए काफी मायने रखता है, मैं 11वीं बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहा हूं और कभी इतना आगे नहीं बढ़ा.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं काफी कड़ी मेहनत कर रहा था और यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इसका फल मिल रहा है. ग्रैंड सेंट्रल टर्मिनल जैसी जगह पर नतीजा मिला शानदार है, मैं बेहद खुश हूं.’

Tags: Saurav Ghosal, Saurav Ghoshal, Sports news, Squash



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventy two  ⁄  9  =