Free Video Downloader

आकाश चोपड़ा के ‘टाटा बाय-बाय’ वाले बयान पर पोलार्ड का पलटवार, बोले- इससे शायद तुम्हारे…


नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कायरन पोलार्ड का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन फीका रहा. वो न तो गेंद और न ही बल्ले से खास कमाल दिखा पाए. इसका असर उनकी टीम मुंबई इंडियंस पर भी पड़ा और पांच बार की चैम्पियन टीम प्लेऑफ तक में नहीं पहुंच पाई. अपने खराब प्रदर्शन के कारण पोलार्ड कई बार पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा के निशाने पर आए. आकाश ने कई मौकों पर खुलकर पोलार्ड की आलोचना की. अब लीग खत्म होने के बाद पोलार्ड ने भी आकाश को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उम्मीद करता हूं, “फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे..ऐसे ही आगे बढ़ते रहो”..हालांकि, कुछ देर बाद पोलार्ड ने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

अब पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए यह ट्वीट क्यों किया था, इसका कारण तो साफ नहीं है. लेकिन, इसका आईपीएल 2022 में पोलार्ड के खराब प्रदर्शन के लिए चोपड़ा की आलोचना से कनेक्शन हो सकता है. दरअसल, आकाश ने आईपीएल 2022 में पोलार्ड के प्रदर्शन को लेकर एक नहीं, कई मौकों पर सवाल उठाए थे. पोलार्ड ने आईपीएल के 15वें सीजन में 107 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए थे. वहीं, पूरे सीजन में वो 4 विकेट ही ले पाए. इसी वजह से मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सबसे आखिरी स्थान पर रही.

कायरान पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय बल्लेबाज पर तंज कसा है. (Kieron pollard twitter)

मुंबई के लिए पोलार्ड ने आखिरी सीजन खेल लिया: आकाश
चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर वीडियो में कहा था, “मुंबई टीम के साथ पोलार्ड का यह आखिरी सीजन हो सकता है. मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस पोलार्ड को रिलीज कर देगी. वे मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़ रुपये) को भी छोड़ सकते हैं. मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़ रुपये) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (1.5 करोड़ रुपये) को अलविदा कह सकते हैं.”

HBD Steve and Mark Waugh: टेस्ट में एक साथ खेलने वाली जुड़वा भाइयों की पहली जोड़ी… लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

IND vs SA : दक्षिण अफ्रीकी टीम टी20 सीरीज के लिए भारत पहुंचीं, टीम इंडिया की वर्ल्ड रिकॉर्ड पर नजर

पोलार्ड को बार-बार मौके देने पर पर सवाल उठाए थे
इससे पहले, आकाश ने पोलार्ड को आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन के बावजूद बार-बार मौके दिए जाने पर सवाल उठाए थे. तब उन्होंने कहा था,”कायरन पोलार्ड को बाहर किया जाना चाहिए और उनके स्थान पर डेवाल्ड ब्रेविस को मौका दिया जाना चाहिए. पोलार्ड रन नहीं बना पा रहे हैं. उनकी गेंदबाजी हो सकता है कि मुंबई इंडियंस के काम आ जाए. लेकिन, पोलार्ड को सिर्फ गेंदबाजी के लिए टीम में नहीं रखा है. तो मुझे लगता है कि अब पोलार्ड को बाय-बाय कहने का वक्त आ गया है.”

Tags: Aakash Chopra, IPL 2022, Kieron Pollard, Mumbai indians



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  two  =  2