Free Video Downloader

100779250000 रुपये में बिकेगा फुटबॉल क्लब एसी मिलान, अमेरिकी फर्म कर रही तैयारी


मिलान. इटली की शीर्ष फुटबॉल लीग सिरी-ए के चैंपियन एसी मिलान को बेचने की तैयारी हो रही है. इसके लिए अमेरिका की एक बड़ी फर्म के साथ बातचीत भी चल रही है. इस फुटबॉल क्लब को 130 करोड़ डॉलर (करीब 100779250000 रुपये) में बेचने की बातचीत हो रही है. अगर सब ठीक रहता है तो जल्द ही इस पर अंतिम फैसला ले लिया जाएगा. दोनों पक्षों ने शुरुआती करार पर हस्ताक्षर भी कर दिए हैं.

एसी मिलान फुटबॉल क्लब को अमेरिका की निवेश फर्म रेडबर्ड कैपिटल पार्टनर्स को 1 अरब 30 करोड़ डॉलर में बेचने की तैयारी है और दोनों पक्षों ने शुरुआती करार पर हस्ताक्षर भी किए हैं. फुटबॉल क्लब मिलान ने बुधवार को कहा कि रेडबर्ड के साथी अमेरिकी कंपनी इलियट मैनेजमेंट से इटली के इस क्लब की खरीद को सितंबर तक अंतिम रूप देने की उम्मीद है.

इसे भी देखें, चीन के हटने के बाद एशियाई कप-2023 के नए मेजबान की तलाश कर रहा एएफसी

रेडबर्ड के संस्थापक और प्रबंध साझेदार गैरी कार्डिनेल ने कहा, ‘एसी मिलान के शानदार इतिहास का हिस्सा बनकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं और क्लब के अगले अध्याय में भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक हैं जो इटली, यूरोपीय और विश्व फुटबॉल के शीर्ष पर अपने सही स्थान पर लौट रहा है.’

मिलान ने पिछले महीने 11 साल में अपना पहला सिरी-ए खिताब जीता था. रेडबर्ड की फेनवे स्पोर्ट्स ग्रुप में भी हिस्सेदारी है जिसके पास इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब लिवरपूल का स्वामित्व है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  seven  =  one