Free Video Downloader

एशियन गेम्‍स के बाद चीन में 2 और बड़ी प्रतियोगिता रद्द, कोरोना वायरस है वजह


मोनाको. कोरोना वायरस के कारण एक बार फिर टूर्नामेंट्स प्रभावित होने लगे हैं. चीन में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों के कारण एशियन गेम्‍स को स्‍थगित कर दिया गया है. इसके बाद इस महामारी की पाबंदियों के कारण चीन में होने वाली दो डायमंड लीग ट्रैक प्रतियोगिताओं को रद्द कर दिया. इसके साथ ही पोलैंड में एक स्थानापन्न प्रतियोगिता को कैलेंडर में शामिल कर दिया गया.

आयोजकों ने एक बयान में कहा कि शंघाई और शेंजेन में सत्र के बीच में होने वाली डायमंड लीग ट्रैक प्रतियोगिताओं को ‘चीन में प्रवेश के दौरान मौजूदा पृथकवास की शर्तों और यात्रा की पाबंदियों के कारण’ रद्द कर दिया गया. पोलैंड में 6 अगस्त से एक स्थानापन्न प्रतियोगिता करायी जायेगी.

सितंबर में होना था एशियन गेम्‍स का आयोजन 

डायमंड लीग सीरीज ज्यूरिख में 7-8 सितंबर को डायमंड लीग फाइनल से समाप्त होगी. इन दोनों डायमंड लीग को पिछले साल भी इन्हीं कारणों से रद्द कर दिया गया था.एशियन गेम्‍स का आयोजन चीन के हांगझोउ में 10 से 25 सितंबर 2022 तक होना था.

एशियाई खेलों का स्थगित होना साइना नेहवाल के लिए अच्छी खबर, मिल सकता है ट्रायल में मौका

French Open से पहले मेदवेदव की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे या नहीं?

खेलों को स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया गया है लेकिन यह घोषणा ऐसे वक्त में हुई जब चीन में कोविड-19 से जुड़े मामले लगातार बढ़ रहे हैं. एशियाई ओलंपिक परिषद ने घोषणा की है कि 19वें एशियन गेम्स को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया जाएगा. बयान में कहा गया है कि इन खेलों के लिए नई तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा.

Tags: Asian Games, China, Coronavirus



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten  ⁄    =  1