Free Video Downloader

चाइनीज़ ‘Spider-Man’ का कारनामा, बिना रस्सी या सीढ़ी के 37वें माले से उतरा नीचे !


Spider- Man : बचपन में बच्चों को जब स्पाइडर मैन की कहानियां दिखाई या सुनाई जाती हैं, तो उसके साथ डिस्क्लेमर दिया जाता है कि ये सिर्फ कल्पना है और इसे हकीकत में नहीं बदलें. चीन (Chinese Spider-Man) में एक शख्स को शायद ये बात नहीं बताई गई होगी, तभी तो वो खुद स्पाइडर मैन (Viral Video of China Spider Man) समझ बैठा और 37वें माले से नीचे बिना किसी रस्सी या सीढ़ी के उतर आया.

चीन के लोकल मीडिया आउटलेट सोहू न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना चीन के गुइयांग में हुई. यहां लोगों ने इस सिरफिरे शख्स को सिर्फ अपने हाथों का इस्तेमाल करते हुए 37वें फ्लोर से नीचे उतरते हुए देखा. इस दौरान सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं और वे हैरान होकर इस मंज़र को देखते रहे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फुटेज
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 मई को इस शख्स को आसमान छूती इमारत में ये कारनामा करते देखा गया. शख्स सफेद रंग की टीशर्ट- जींस और सफेद मोज़े पहन रखे थे. उसने अपनी आंखों पर चश्मा भी लगा रखा था, जिससे वो दूरी का अंदाज़ा लगा रहा था. खिड़कियों और बालकनी का इस्तेमाल करके वो नीचे की तरफ बढ़ता जा रहा था. लोगों ने जब उसे जगह-जगह झूलते और लटकते देखा, तो उन्होंने इस घटना की रिपोर्ट की.

तीसरे माले पर पहुंचकर मानी हार
पुलिस और रेस्क्यू के लिए लोग तुरंत ही साइट पर पहुंचे, लेकिन उसने मदद लेने से इनकार कर दिया और जल्दी-जल्दी नीचे उतरने लगा. कई बार ऐसे हालात बने कि लोगों की सांस अटक गई. सिरफिरा सुपरहीरो आखिरकार तीसरे माले पर आकर यूं लटक गया कि उसे हार माननी पड़ी और रेस्क्यू टीम ने उसे बालकनी ने अंदर खींच लिया. उसे पुलिस स्टेशन भी ले जाया गया लेकिन अब तक ये बात सामने नहीं आई है कि उसने ऐसा क्यों किया. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वो मानसिक रूप से स्थिर नहीं है तो कुछ का कहना है कि उसने सख्त लॉकडाउन से निकलने के लिए ऐसा किया.

Tags: Latest viral video, Viral news, Weird news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

50  ⁄  fifty  =