Free Video Downloader

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जीत का जश्न, खुली बस में सड़कों पर उतरे- Video


अहमदाबाद. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन (IPL-2022) की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी सोमवार को खुली बस में अहमदाबाद की सड़कों पर उतरे. अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस भी बड़ी संख्या में अहमदाबाद में जमा हुए. गुजरात ने रविवार को अहमदाबाद के ही नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दी.

सबसे खास बात यह रही कि गुजरात टीम लीग में पहली बार उतरी और अपने डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. टीम इस खिताबी जीत का जश्न मनाने के लिए सोमवार को ऊपर से खुली बस में सड़कों पर उतरी. इतना ही नहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने भी आईपीएल की इस नई चैंपियन टीम की मेजबानी की और खिलाड़ियों को सम्मानित किया.\

इसे भी देखें, IPL-2022: पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन पर भी धन-वर्षा, मिलेंगे 1.25 करोड़ रुपये

अफगानिस्तान के स्पिनर और गुजरात टाइटंस के उप-कप्तान राशिद खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टीम बस में साथी खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ में आईपीएल ट्रॉफी भी उठा रखी थी. उनके साथ कप्तान हार्दिक पंड्या भी दिखे जो ट्रॉफी लिए फैंस का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे.

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आईपीएल 2022 विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों से बात करने का मौका मिला. उन्होंने टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर वाला बल्ला मुझे भेंट में दिया. इससे मिलने वाली धनराशि राज्य की लड़कियों की शिक्षा के लिए इस्तेमाल की जाएगी. सभी खिलाड़ियों को बधाई.’

गुजरात टाइटंस की टीम 2008 में रॉयल्स के बाद पहली टीम है जिसने अपने पहले ही सत्र में खिताब जीता. मंगलवार को टीम मुंबई जाएगी जहां टीम के मालिक जीत के जश्न में पार्टी देंगे. खिताबी जीत के बाद खिलाड़ियों ने सुबह 3 बजे तक पार्टी की और फिर टीम होटल में भी जश्न मनाया गया. वे सुबह 6 बजे अपने-अपने कमरों में लौटे. सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. शुभमन गिल को साथ देने उनके पिता आए.

Tags: Cricket news, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022, Rashid khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  1  =  three