Free Video Downloader

‘अब आप मेरे बारे में कोई निगेटिव बात नहीं सुनेंगे’, पंड्या ने ‘कॉफी विद करन’ कॉन्ट्रोवर्सी के बाद खास शख्स से किया था वादा


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या ने चोट के बाद क्रिकेट मैदान में धमाकेदार वापसी की. गेंद-बल्ले के साथ दमदार प्रदर्शन के अलावा उन्होंने आईपीएल 2022 में कमाल की कप्तानी की और पहले ही सीजन में नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस को आईपीएल का चैम्पियन बना दिया. आईपीएल से पहले किसी ने भी इस बारे में नहीं सोचा था. इस बात को लेकर भी लोगों के मन में शंका थी कि हार्दिक लीग में बतौर ऑलराउंडर खेल भी पाएंगे या नहीं. लेकिन, हार्दिक ने आईपीएल का खिताब जीतकर अपने ऊपर शंका करने वालों की बोलती बंद कर दी. फिलहाल, वो एक कप्तान के रूप में अपने पहले आईपीएल खिताब का जश्न मना रहे हैं. इस बीच, बचपन के कोच ने हार्दिक के करियर के सबसे बुरे दौर की यादें ताजा कर दी.

हार्दिक के क्रिकेट करियर का बुरा दौर 2019 में आया था. जब कॉफी विद करन’ शो पर आना उनके लिए भारी पड़ गया था. हार्दिक ने इस शो में महिलाओं को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसपर बवाल मच गया था. बीसीसीआई ने इस वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से ही वापस भारत बुला लिया था और उन पर बैन भी लगा दिया था. उन्होंने, इस विवाद के वक्त अपने बचपन के कोच जितेंद्र सिंह से एक वादा किया था कि इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब वो उनके बारे में कुछ बुरा या निगेटिव नहीं सुनेंगे और हार्दिक ने इस वादे को पूरा भी किया है.

‘कॉफी विद करन’ शो के कारण बैन हुए थे हार्दिक
हार्दिक पंड्या को लेकर उनके बचपन के कोच जितेंद्र ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “कॉफी विद करन’ शो के दौरान उपजे विवाद से हार्दिक काफी परेशान था. भारत लौटने के बाद वो पूरी रात नहीं सोया था. वो किसी से बात नहीं कर रहा था. ऐसे में हार्दिक तब अपनी बात पहुंचाने के लिए मैंने कमरे में बैठे दूसरे शख्स से कहा था, “टेंशन नहीं लेना है. तुम दोबारा भारत के लिए खेलोगे. जो हो गया, सो हो गया, अब उसे लेकर परेशान होने की कोई जरूरत नहीं. कल सुबह रिलायंस स्टेडियम में आओ. मैंने हम दोनों के लिए बैडमिंटन कोर्ट बुक किया है. मैं चाहता था कि वो दोबारा खेल को एंजॉय करे. इसके बाद हार्दिक को एहसास हुआ कि वो खिलाड़ी है, वो यही करने के लिए पैदा हुआ है. चैट शो के लिए नहीं.”

IPL 2022 : चैंपियन गुजरात टाइटंस का रोड शो, डबल डेकर बस में निकलेगी टीम की सवारी

‘सही समय पर दिखाना चाहता था कि मैंने कितनी मेहनत की है…’ खिताबी जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने भरी हुंकार

हार्दिक ने जो वादा किया, वो निभाया: कोच
जितेंद्र ने आगे कहा कि हार्दिक ने इस विवाद के बाद मुझसे एक बार कहा था,”कोच इसके बाद आप मेरे बारे में कोई निगेटिव बात नहीं सुनोगे. उसने अपना वादा निभाया. आज पिता होते तो उनको भी हार्दिक पर कितना गर्व होता.”

इस विवाद के तीन साल बाद ही हार्दिक ने अपने ऑलराउंड खेल के दम पर आईपीएल का खिताब जीतकर उन पर सवाल उठाने वालों के मुंह बंद कर दिए हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  two  =  three