Free Video Downloader

RCB के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने अपनी शादी की तारीख आगे क्यों बढ़ाई? जानिए पिता की जुबानी


इंदौर. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने आईपीएल 2022 (IPL)  एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कमाल कर दिया. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने मौजूदा आईपीएल का सबसे तेज शतक लगाते हुए 54 गेंदों पर नाबाद 112 रन की पारी खेली. आरसीबी की टीम आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में पहुंच चुकी है जहां उसका 27 मई को सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में रजत अनसोल्ड रहे थे. रजत की फैमिली को भी उम्मीद नहीं थी कि वह मई में आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे.

आईपीएल के दौरान देश में बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन नहीं हो रहा था. पाटीदार की फैमिली इस ब्रेक के दौरान रजत की शादी करना चाहती थी. इसका खुलासा खुद रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने किया है. रजत की शादी 9 मई को तय हुई थी. लेकिन तभी आईपीएल से बुलावा आने के बाद रजत ने अपनी शादी स्थगित कर दी.

यह भी पढ़ें:8 साल की उम्र में थामा बल्ला… बना IPL का नया सुपर स्टार, नाबाद शतक को देखकर अचंभित है परिवार

‘मैंने अनकैप्ड खिलाड़ी की जो पारियां देखी हैं, उसमें यह सर्वश्रेष्ठ थी’… रजत पाटीदार ने कार्तिक-कोहली को बनाया अपना मुरीद

रजत पाटीदार की शादी 9 मई को तय थी 

रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने बताया ‘रजत की शादी रतलाम की एक युवती से नौ मई को होनी थी और इसके लिए हमने इंदौर में एक होटल भी बुक कर लिया था. लेकिन आईपीएल में खेलने के लिए उसे आरसीबी से आए बुलावे के बाद शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई. पाटीदार ने बताया कि उनका परिवार रजत की शादी के लिए जुलाई के शुभ मुहूर्त देख रहा है, लेकिन बारिश के मौसम के कारण विवाह समारोह पहले के मुकाबले सीमित स्वरूप में आयोजित होना संभावित है.

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में रहे अनसोल्ड 

आईपीएल मेगा नीलामी में बिक नहीं सके रजत वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में बाद में आरसीबी का हिस्सा बने और उनकी बुधवार रात की 112 रनों की नाबाद पारी से वह सुर्खियों में आ गए हैं. दाएं हाथ के 28 वर्षीय बल्लेबाज ने महज 54 गेंदों में 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से यह स्कोर बनाया और इसकी बदौलत आरसीबी ने आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अहम जीत हासिल की.

Tags: IPL, IPL 2022, Rcb, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirty five  ⁄  five  =