Free Video Downloader

GT vs RR: आर अश्विन ने कहा- मौजूदा सीजन मेरे सबसे सुखद आईपीएल में से एक, कारण भी बताया


कोलकाता. भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने कहा कि वह खेल के मैदान में आलोचनाओं की परवाह किए बिना प्रयोग करना जारी रखेंगे. इसमें उन्हें जीवन में एक उद्देश्य मिल गया है. अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग में (IPL 2022) अपने सबसे बेहतरीन सीजन में से एक का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्होंने हालांकि इस दौरान महज 11 विकेट लिए हैं, लेकिन उनका इकोनॉमी रेट काफी कम रहा है. उन्होंने इसके साथ ही बल्ले से 183 रन का शानदार योगदान दिया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने जिस चतुराई से आंद्रे रसेल को अपनी फिरकी में फंसाया, उसे इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंदों में से एक माना जा रहा है. टी20 लीग के 15वें सीजन में वे राजस्थान से खेल रहे हैं. क्वालिफायर-1 में (GT vs RR) गुजरात टाइटंस ने राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

आर अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘जहां तक एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के तौर पर मेरा सवाल है तो यह एक बहुत ही अलग साल है. सच कहूं तो यह आईपीएल में मेरे सबसे सुखद वर्षों में से एक रहा है.’ अश्विन ने इस आईपीएल में काफी कुछ नया किया है, जिसमें कभी फिनिशर (आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी) तो कभी बीच के ओवरों में हिटर की भूमिका निभाना शामिल है.

प्रयोग करना बंद नहीं करूंगा

उन्होंने कहा कि इसका टीम के प्रदर्शन या क्वालिफिकेशन से कोई मतलब नहीं है. यह इस बारे में है कि मैंने अपने प्रदर्शन का कितना लुत्फ उठाया. जिस दिन मैं खेल में प्रयोग करना बंद कर दूंगा, जिस दिन उसके लिए मेरा जुनून खत्म हो जाएगा, उसी दिन मेरा खेल खत्म हो जाएगा. भारत की ओर से टेस्ट में दूसरे सबसे सफल स्पिनर ने कहा कि मैं उन बहुत भाग्यशाली लोगों में से एक हूं, जिन्होंने जीवन का उद्देश्य पाया है. मेरे लिए सबसे खुशी का पल केकेआर के खिलाफ मैच में रसेल को आउट करना था. मैं वास्तव में मानता हूं कि वहां से मैच का रुख पलट गया.

Womens T20 Challenge: शेफाली की तूफानी पारी से मिली जीत, सुपरनोवाज को 16 घंटे में खेलना पड़ा दूसरा मैच

GT vs RR: सौरव गांगुली ने मैच से पहले पिच देखी, गुजरात टाइटंस ने जमकर बहाया पसीना, Photo

उन्होंने कहा कि एक दिन पहले मैंने उसका अभ्यास किया था और पहली बार मैदान में उसे करने में सफल रहा. अगर यह सफल नहीं होता, तो मैं आलोचना सुनने के लिए तैयार था.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, R ashwin, Rajasthan Royals



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8  ⁄  two  =