Free Video Downloader

पालतू कुत्तों के लिए मालिक ने बनवाया 53 लाख का बंगला, स्विमिंग पूल और डिस्को भी है मौजूद !


Luxury Dog House : जो लोग अपने घर में पेट्स रखते हैं, उन्हें उनसे काफी प्यार होता है. वे सारी सुविधाएं अपने पेट्स को देना चाहते हैं. चीन के एक बिजनेसमैन (Chinese Businessman Has Kennel Worth 53 Lakh) ने भी घर में पेट डॉग्स पाल रखे हैं और उसने इनके लिए शानदार बंगला बनाया है. इस बंगले में वो सारी सुख-सविधा की चीज़ें मौजूद हैं, जिनकी कल्पना इंसान अपने लिए करता है.

इस शख्स का सरनेम ज़ोउ है और वो वीडियो कंटेंट मेकिंग साइट Douyin पर अपने डॉग्स की आलीशान ज़िंदगी से जुड़े हुए वीडियो डालता रहता है. चीन की समाचार साइट QQ.com की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स के पास कुल 10 कुत्ते हैं और वो शुई काउंटी में रहता है. उसने इन डॉग्स के लिए कैनेल के नाम पर शानदार बंगला (Owner Builds Mansion for Dogs worth 53 Lakh) बनवाया है और वो इसे डॉग हाउस के तौर पर उन्हें गिफ्ट कर चुका है.

Owers Builds Mansion for Dogs worth 53 Lakh, Mansion for Dogs worth 53 Lakh, Dog's Mansion, Dog House Worth 53 Lakh, Dog House With Swimming Pool, Disco For Dogs, Amusement Park for Dogs, Owner Builds Mansion for Dogs

कुत्तों के लिए न सिर्फ शानदार घर है, मनोरंजन की ढेर सारी सुविधाएं हैं.(Credit- Douyin)

ऐसा शानदार घर …कुत्तों के लिए !
33 साल के जोउ क्रेफिश इंडस्ट्री में बिजनेस करते हैं. उनका कहना है कि कुत्तों से उन्हें खासतौर पर लगाव है और वे बचपन से ही एक आलीशान डॉगहाउस बनाने का ख्वाब देखा करते थे. कुत्तों के इस घर में न सिर्फ पारंपरिक केनल जैसा लुक है, बल्कि इसमें एयर कंडीशनर, टीवी सेट, वॉटर डिस्पेंसर, ड्रायर, एलिवेटर और टॉयलेट रूम बनाया गया है. कुत्तों के मनोरंजन के लिए घर में फिल्म प्रोजेक्टर, स्लाइड्स, झूले, स्विमिंग पूल्स और डिस्को रूम बनाया गया है. इसके अलावा फेरिस व्हील, टॉय कार और छोटा रीटेल बूथ भी बनाया गया है.

Owers Builds Mansion for Dogs worth 53 Lakh, Mansion for Dogs worth 53 Lakh, Dog's Mansion, Dog House Worth 53 Lakh, Dog House With Swimming Pool, Disco For Dogs, Amusement Park for Dogs, Owner Builds Mansion for Dogs

डॉग्स के लिए एक पूल पार्टी भी की गई, जिसमें उन्हें ड्रेस कोड पहनाया गया. (Credit- Douyin )

खुद पर नहीं कुत्तों पर करता है खर्चा
जोउ का कहना है कि वो खुद के लिए महंगे कपड़े और बैग खरीदने पर खर्च नहीं करता लेकिन कुत्तों की सुविधाओं पर खर्चा करने से पहले कभी नहीं सोचता. Douyin पर इस शख्स के 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उसका कहना है कि साल 2019 में डॉग्स के लिए बनाए गए घर को उसने ठीक-ठाक ब्रिक कैनल बनाया था, लेकिन अपने फॉलोअर्स के कहने पर उसने इसमें 200 बदलाव किए. जोउ ने डॉग्स के लिए एक पूल पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की, जिसमें उसने डॉग्स को बिकिनी में ड्रेस अप किया. लोग इस आदमी का डॉग्स के लिए प्यार देखकर हैरान हैं. कुछ यूज़र्स का कहना है कि इतनी सुविधाएं उन्हें भी कभी नहीं मिलीं.

Tags: Dogs, Viral news, Weird news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

24  ⁄    =  six