Free Video Downloader

दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया में वापसी पर कहा- कई लोगों ने बांध दिया था मेरा बोरिया बिस्तर


नई दिल्‍ली. दिनेश कार्तिक 3 साल बाद टीम इंडिया में वापसी में लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने खेले जाने वाली टी20 सीरीज के लिए उन्‍हें भारतीय टीम में चुना गया है. आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे कार्तिक का मानना है कि यह पिछले 18 साल के उनके उतार चढाव भरे करियर में उनकी सबसे खास वापसी है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की वेबसाइट से बात करते हुए 36 साल के कार्तिक ने कहा कि यह मेरी सबसे खास वापसी है, क्योंकि कई लोगों ने मेरा बोरिया बिस्तर बांध दिया था. मेरे लिये वापसी के मायने हैं कि मैं उसी तरह से खेलूंगा, वैसे ही अभ्यास करूंगा और उतनी ही मेहनत करूंगा.

कार्तिक का लक्ष्‍य टी20 वर्ल्‍ड कप टीम में जगह बनाना
दिनेश कार्तिक ने भारत के लिये पिछला मैच 2019 विश्व कप में खेला था. आरसीबी के टीम मैनजमेंट की तारीफ करते हुए कार्तिक ने कहा कि उन्होंने साफ तौर पर मेरी भूमिका बताई और मेरा साथ दिया. मैं आरसीबी का कर्जदार रहूंगा, जिसने मुझे चुना और मुझ पर भरोसा करके मुझे यह जिम्मेदारी दी.
कार्तिक ने कहा कि मैंने अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश की.

GT vs RR: वीरेंद्र सहवाग ने कहा- गुजरात टाइटंस में फायर पावर्स की कमी, पंड्या की टीम को कहीं ये…

IPL Playoffs: आईपीएल के इन 4 मैचों से हुआ टॉप-4 टीमों का फैसला, नहीं तो तस्वीर बदल जाती

उनका लक्ष्य इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की टीम में जगह बनाना है. भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि चयन के दावेदार कई युवा खिलाड़ी होंगे जिनका हुनर सबके सामने हैं. इनके बीच विश्व कप टीम में जगह बनाने के दावेदारों में शामिल होना बहुत अद्भुत अहसास है. उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि अभी मंजिल दूर है, लेकिन रणनीति का हिस्सा होना और अपना कौशल दिखाने का मौका मिलना भी बड़ी बात है.

Tags: Dinesh karthik, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

32  ⁄  four  =