Free Video Downloader

‘शायद श्रेयस अय्यर से बयान बदलने को कहा गया हो…’ सीईओ विवाद पर बोले आकाश चोपड़ा


नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर से टीम चयन में सीईओ वेंकी मैसूर के हस्तक्षेप पर अपना बयान बदलने के लिए कहा गया था. श्रेयस अय्यर ने आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) में एक मैच के बाद टीम चयन में मुश्किल के बारे में जिक्र किया था. उन्होंने मुख्य कोच और सीईओ की भागीदारी को भी एक बड़ा कारक बताया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी. बाद में श्रेयस ने इस पर सफाई भी दी.

आईपीएल के 15वें सीजन में केकेआर की कप्तानी संभालने वाले श्रेयस अय्यर ने बाद में सफाई दी कि वह यह बताना चाहते थे कि सीईओ कैसे बेंच पर खिलाड़ियों का समर्थन कर रहे हैं. श्रेयस ने कहा था कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया. एक अन्य घटना भी थी जब अय्यर मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम तेज गेंदबाज पैट कमिंस को टीम में वापस लेने से नाराज थे.

इसे भी देखें, गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी ने अपनी फैमिली को यूं किया बाय-बाय, आपने देखा Cute Video?

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘श्रेयस अय्यर ने एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि टीम चयन में केकेआर के सीईओ भी शामिल हैं. मुझे लगता है कि उनसे इस बारे में बात की गई होगी और शायद अपना बयान बदलने के लिए कहा गया. श्रेयस ने बाद में स्पष्ट किया कि उनका मतलब था कि सीईओ खिलाड़ियों को प्रेरित करते हैं, जब वे बेंच पर होते हैं और उन्हें सांत्वना देते हैं. उनका मनोबल बढ़ाते हैं लेकिन वह टीम चयन में शामिल नहीं हैं.’

पूर्व क्रिकेटर चोपड़ा ने आगे कहा, ‘…लेकिन मैं इसके बारे में निश्चित नहीं हूं क्योंकि हमने एक मैच में देखा कि श्रेयस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आउट होने के बाद कोच मैकुलम से बात करते हुए परेशान नजर आ रहे थे.’ केकेआर टीम अगले सीजन में मुख्य कोच के रूप में मैकुलम की सेवाएं नहीं ले पाएगी जिन्होंने अपना पद बीच सीजन में ही छोड़ दिया था. वह अब इंग्लैंड टीम के कोच बन गए हैं.

कोलकाता टीम की बात करें तो उसने सीजन में 14 में से 6 ही मैच जीते और 8 में उसे हार झेलनी पड़ी. इसी के चलते टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर सकी. गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ का टिकट कटाया.

Tags: Aakash Chopra, Cricket news, IPL 2022, Shreyas iyer



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

45  ⁄  five  =