Free Video Downloader

IPL 2022: कोहली हैं रन चेज के असली मास्टर, वॉर्नर के ‘विराट’ रिकॉर्ड की बराबरी की


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में 19 मई को गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात को 8 विकेट से शिकस्त दी. पहले बैटिंग करते हुए हार्दिक पंड्या की टीम ने 5 विकेट पर 168 रन बनाए. 169 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे बैंगलोर ने 8 गेंदें शेष रहते मुकाबला जीत लिया. आरसीबी की जीत के हीरो विराट कोहली रहे. उन्होंने 73 रन बनाए. विराट ने इस दौरान डेविड वॉर्नर के खास रिकॉर्ड की बराबरी की. रन मशीन कोहली आईपीएल इतिहास के दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने एक टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए 50 से अधिक रन बनाए हैं. आइए हम आपको उन बैटरों के बारे में बताते हैं जिन्होंने एक टीम के लिए टारगेट का पीछा करते सबसे ज्यादा बार 50 से ज्यादा रन बनाए.

डेविड वॉर्नर: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में एक टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा बार 50 से अधिक रन बनाए हैं. उन्होंने यह करिश्मा अपनी पूर्व आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किया था. उन्होंने सनराइजर्स के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 बार 50 से ज्यादा रन बनाए थे.

विराट कोहली: 19 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 73 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने डेविड वॉर्नर के रिकॉर्ड की बराबरी की. विराट भी आईपीएल में एक टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 बार 50 से ज्यादा का स्कोर कर चुके हैं. उन्होंने यह करिश्मा अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए किया है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बताया- एक गलती के कारण RCB से मिली हार, प्लेऑफ के लिए भी मिला सबक

IPL 2022: RCB की जीत से 2 टीमों का खेल खत्म, अब दिल्ली कैपिटल्स के हाथ में उसके प्लेऑफ में पहुंचने की डोर

केएल राहुल: एक टीम के लिए टारगेट का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा बार 50 से अधिक रन बनाने के मामले में केएल राहुल तीसरे नंबर पर हैं. उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए टारगेट का पीछा करते 17 बार 50 से ज्यादा रन बनाए थे. आईपीएल में वह पंजाब किंग्स के कप्तान भी रहे. मौजूदा समय में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कैप्टन हैं.

Tags: David warner, IPL, IPL 2022, KL Rahul, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four  ⁄    =  two