Free Video Downloader

कायरन पोलार्ड अब टी-20 ब्लास्ट में खेलेंगे, सुनील नरेन के साथ सरे की टीम से जुड़े


नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के पू्र्व क्रिकेटर कायरन पोलार्ड 10 साल से ज्यादा समय के बाद पहली बार इस सीजन में काउंटी क्रिकेट खेलेंगे. उन्होंने विटालिटी टी-20 ब्लास्ट के लिए सरे की टीम के साथ साइन किया है. जहां वह अपने हमवतन सुनील नरेन के साथ टीम से जुड़ेंगे. मौजूदा समय में कायरन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. हालांकि इस सीजन में वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं. उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. यही वजह है कि उन्हें कुछ मैचों की प्लेइंग इलवेन में मौका नहीं दिया गया.

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पोलार्ड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनसे कई काउंटीज ने टी-20 ब्लास्ट में खेलने के लिए संपर्क किया था. जिसमें सरे काउंटी सबसे आगे थी. ऑस्ट्रेलिया के बॉलर सीन एबॉट जो सरे की टीम का हिस्सा हैं वह श्रीलंका दौरे पर व्यस्त रहेंगे. जिसके चलते एबॉट टीम से हट गए हैं.

सरे ने किया कन्फर्म
सरे काउंटी ने शुक्रवार को पोलार्ड के खेलने की पुष्टि की. टी-20 सीजन में कायरन पोलार्ड 31 मई को सरे के लिए दूसरा मुकाबला ग्लूस्टरशायर के खिलाफ खेलेंगे. यह मैच सरे के होम ग्राउंड लंदन के ओवल में खेला जाएगा. पोलार्ड साल 2011 के बाद पहली बार इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलेंगे. 11 साल पहले वह समरसेट का हिस्सा थे तब टीम ने फाइनल में लीसेस्टरशायर को हराया था. पोलार्ड 2020 में नॉर्थम्पनशायर के लिए खेलने वाले थे. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते उनकी डील कैंसिल हो गई थी.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: RCB की जीत से 2 टीमों का खेल खत्म, अब दिल्ली कैपिटल्स के हाथ में उसके प्लेऑफ में पहुंचने की डोर

क्रिकेट के दीवानों को बीसीसीआई ने दिया तोहफा, अब खचाखच भरे स्टेडियम में होंगे मैच

सरे काउंटी द्वारा जारी बयान में पोलार्ड ने कहा, ‘मुझे काउंटी खेलते हुए लंबा समय बीत गया है. इस साल सरे के रंग में विटालिटी ब्लास्ट प्रतियोगिता में वापसी करके रोमांचित हूं. ओवल का मैदान खेलने की एक विशेष जगह है. खासकर अपने घर में खेलते अच्छा लगता है.’ सरे की टीम आज तक यह प्रतियोगिता जीत नहीं पाई है. पिछले साल वह नॉकआउट मुकाबले में क्वालीफाई नहीं कर पाया था.

Tags: IPL 2022, Kieron Pollard, Mumbai indians, Surrey, T20 blast



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  four  =  2