Free Video Downloader

फाइट के दौरान हार्ट अटैक आने से जिंदगी की जंग हारा अपराजित बॉक्‍सर, देखें आखिरी मुकाबले का Video


नई दिल्‍ली. स्‍टार मुक्‍केबाज मूसा यमक की दिल का दौरान पड़ने से मौत हो गई है. रिंग में अपराजित रहे जर्मनी मुक्‍केबाज मूसा के निधन से खेल जगत हिल गया है. उनकी अचानक मौत से हर कोई हैरान है. मूसा 38 साल के थे. पेशेवर मुक्‍केबाज में वो अपराजित थे. उनका रिकॉर्ड 8-0 का था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युगांडा के हमजा वांडेरा के खिलाफ फाइट के दौरान मूसा अचानक रिंग में बेहोश हो गए.

तुर्की के अधिकारी ने भी इस स्‍टार मुक्‍केबाज के निधन की पुष्टि की. हसन तुरान ने कहा कि एशियन और यूरोपियन चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले मूसा हमारे बीच नहीं रहे. दिल का दौरा पड़ने से काफी कम उम्र में भी उनका निधन हो गया. मूसा का यह करियर का 9वां पेशेवर मुकाबला था.

दूसरे दौर में मूसा को वांडेरा के साथ मुकाबले के दौरान एक भारी झटका लगा. जिसके बाद उन्‍होंने तीसरे दौर में वापस लड़ने की कोशिश की, लेकिन राउंड शुरू होने से पहले ही वो अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गए.

French Open Match Preview: फ्रेंच ओपन में जोकोविच-नडाल को कार्लोस अल्कराज से मिलेगी कड़ी टक्कर

आर्चरी वर्ल्ड कप: भारतीय महिला रिकर्व टीम को मिला कांस्य, पुरुष टीम क्वार्टर फाइनल में हारी

लाइट हैवीवेट मुककेबाज को तत्‍काल चिकित्‍सा सहायता दी गई, मगर उन्‍हें बचाया नहीं जा सका. मूसा ने 2017 में पेशेवर मुक्‍केबाजी में कदम रखा था और उन्‍हें पिछले साल WBFed इंटरनेशनल खिताब जीतने के बाद उन्‍हें पहचान मिली.

Tags: Boxing





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen  ⁄    =  two