Free Video Downloader

कोहली ने हरभजन से कहा- ये 2 खिताब दिलाने हैं टीम इंडिया को, लेकिन दोनों जगह पाकिस्तान है राेड़ा


नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को आईसीसी ट्रॉफी नहीं दिला सके. इस कारण कई बार उनकी आलोचना भी हुई. अब तीनों फॉर्मेट की कमान रोहित शर्मा को दी जा चुकी है. अभी सभी खिलाड़ी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेल रहे हैं. टी20 लीग का 15वां सीजन 29 मई को खत्म हो रहा है. इसके बाद अगले महीने से इंटरनेशनल मुकाबले होने हैं. इसी को लेकर विराट ने हरभजन सिंह के साथ खुलकर बात की. हालांकि कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. लेकिन वे अपने फॉर्म से चिंतित नहीं हैं. उनकी टीम हालांकि अब तक प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी है.

स्टार स्पोर्ट्स पर हरभजन सिंह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे टीम इंडिया को इस साल 2 खिताब दिलाना चाहते हैं. पिछले दिनों उनके खराब प्रदर्शन पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि उन्हें आराम की जरूरत है. इस सवाल के जवाब पर पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता. लेकिन चीजें पिछले दो-ढाई साल में काफी बदल गई हैं. पहले हम मैच खेलने के बाद घूमने निकल जाते थे या कुछ और करते थे. इससे हम खेल के बारे में अधिक नहीं सोचते थे. लेकिन अब हम बायो बबल में रह रहे हैं. इस कारण चीजें एक सी हो गई हैं.

वर्ल्ड कप और एशिया कप पर नजर

एशिया कप अगस्त-सितंबर में श्रीलंका में होना है. इसके अलावा अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होना है. दोनों ही टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होनी है. विराट कोहली ने कहा मैं टीम को एशिया कप और वर्ल्ड कप का खिताब दिलाना चाहता हूं. एक बार लय हासिल की, तो फिर नहीं रूकने वाले. हरभजन सिंह ने भी कहा कि हम सभी को आपकी बड़ी पारी का इंतजार है और उम्मीद है कि जल्दी ही हमें यह देखना को भी मिलेगा.

बच्चे के साथ समय बिताना सबसे अच्छा पल

हरभजन सिंह ने उनसे पूछा कहा कि फैमिली सपोर्ट कितना जरूरी होती है. इस पर उन्होंने कहा कि जब आप घर जाते हो, तो खेल के बारे में सबकुछ दरवाजे के बाहर छोड़ कर आते हैं. घर पर आपको पूरा सपोर्ट मिलता है. इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है. बेटी वामिका को लेकर उन्होंने कहा कि उसके साथ रहना मेरे अच्छे पलों में से एक है. अनुष्का ने उसके लिए पूरी प्लानिंग की हुई है.

IPL 2022: विराट कोहली ने खराब प्रदर्शन के बाद भी कहा- यह मेरा सबसे अच्छा समय, बताई वजह

RCB vs GT: आरसीबी को जीत मिली तो 2 और टीमें हो जाएंगी बाहर, राहुल के दोस्त को लगेगा झटका

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का रिकॉर्ड भले ही भारत के खिलाफ अच्छा ना रहा हो, लेकिन बाबर आजम की अगुआई में टीम ने पिछले साल इतिहास बदला. यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. टीम इंडिया 2007 के बाद से टी20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है. आईसीसी ट्रॉफी की बात की जाए तो टीम के हाथ 2013 से खाली हैं.

Tags: Asia cup, IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, T20 World Cup, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  1  =  nine