IPL 2022: आखिरी ओवर में बन सकते थे 9 रन, फिर भी कैसे हार गई टेबल टॉपर गुजरात? कप्‍तान पंड्या ने बताया


मुंबई. आईपीएल 2022 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 5 रन से हरा दिया. मुंबई ने टेबल टॉपर गुजरात को 177 रन का लक्ष्‍य दिया था. जवाब में गुजरात निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 172 रन ही बना पाई. आखिरी ओवर में गुजरात को 9 रन की जरूरत थी, मगर गुजरात महज 3 रन ही बना पाई. मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि आखिरी ओवर में आसानी से 9 रन बन सकते थे, मगर 2 खिलाड़ियों का ‘रन आउट’ होना टीम को भारी पड़ गया.

दरअसल पंड्या और राहुल तेवतिया मैच में रन आउट हो गए थे, जिससे मुंबई इंडियंस ने डेनियल सैम्स के आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी के दम पर जीत हासिल कर ली. आखिरी ओवर में सैम्स ने (तीन ओवर में 18 रन) ने केवल 3 रन दिये, जिसमें तेवतिया रन आउट भी हुए.

बल्‍लेबाजों ने किया निराश
बल्लेबाजों को हार का जिम्‍मेदार ठहराते हुए पंड्या ने कहा कि मुझे लगता है कि बल्लेबाजों ने हमें निराश किया. टी20 मैचों में आप लगातार हार नहीं सकते. उन्‍होंने कहा कि हम इस तरह के मैच जीते हैं. हमने गलतियां का खामियाजा भुगता.

IPL 2022: विकेट पर नहीं लगी गेंद, फिर भी स्टम्प्स बिखर गए; बदकिस्मती का शिकार हुआ बल्लेबाज

IPL 2022 Points Table: मुंबई इंडियंस की गुजरात टाइटंस पर आखिरी ओवर में जीत, जानिए पॉइंट टेबल का हाल

पंड्या ने कहा कि हमने 19.2 ओवर तक अच्छा क्रिकेट खेला, एक या दो हिट अंतर ला सकते थे. इसे अंतिम ओवर तक नहीं पहुंचाना चाहिए था. उन्‍होंने गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने शानदार काम किया और 170 रन के स्कोर पर ही रोक दिया क्योंकि वे 200 रन की ओर बढ़ रहे थे.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty seven  ⁄  three  =