IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने करण जौहर को खरीद लिया क्या? 3 साल पुराना विवाद फिर फैंस को आया याद


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दोनों अलग-अलग टीम के कप्तान हैं और अब तक अच्छा प्रदर्शन भी किया है. पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइंटस नंबर-1 पर है. वहीं राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम दूसरे नंबर पर काबिज है. इस बीच एक बार फिर दोनों खिलाड़ियों को फैंस सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं. इसकी खास वजह है. आज ही करण जौहर (karan Johar) ने घाेषणा की है कि कॉफी विद करण को बंद कर दिया है. 3 साल पहले इस शो पर दोनों खिलाड़ी गए थे. महिलाओं पर दिए गए विवादास्पद बयान के बाद बीसीसीआई ने दोनों को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे से वापस बुला लिया था और सस्पेंड भी किया था.

करण जौहर ने जैसे ही यह बताया कि काॅफी विद करण का 7वां सीजन नहीं आएगा. फैंस हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को याद करने लगे. एक ने लिखा, क्या हार्दिक पंड्या ने करण जौहर को खरीद लिया क्या. एक अन्य फैंस ने लिखा कि दोनों धरती के सबसे खुश व्यक्ति हैं. बोर्ड ने विवाद के बाद पंड्या और राहुल पर 20-20 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया था. हालांकि बाद में उनकी दोबारा से टीम में वापसी हो गई थी.

फैंस को याद आए पंड्या और राहुल.

दोनों को किया गया था बैन.

हालांकि बाद में दोनों ने माफी मांग ली थी.

उन्हें बीच दौरे से बुला लिया था.

जुर्माना भी लगा था.

टी20 लीग के मौजूदा सीजन में कुल 10 टीमें उतर रही हैं. गुजरात और लखनऊ को पहली बार मौका मिला है. गुजरात की टीम प्लेऑफ में पहुंचने से सिर्फ एक जीत दूर है.

Tags: BCCI, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Karan johar, KL Rahul



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten  ⁄    =  one