सीनियर महिला टी20 ट्रॉफी: यास्तिका की पारी बेकार, बड़ौदा को हराकर महाराष्ट्र ने फाइनल में बनाई जगह


सूरत. भारतीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली टीम महाराष्ट्र ने बड़ौदा को हराकर सीनियर महिला टी20 ट्रॉफी के फाइनल में जगह बना ली. यास्तिका भाटिया की अर्धशतकीय पारी भी बड़ौदा के कुछ काम नहीं आई और महाराष्ट्र ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया. महाराष्ट्र की कप्तान स्मृति ने टॉस जीतकर बड़ौदा को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

महाराष्ट्र ने फिर बड़ौदा को 7 विकेट पर 121 रन पर रोक दिया. उत्कर्षा पवार ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए. भारत और बड़ौदा की क्रिकेटर यास्तिका ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 45 गेंदों पर 71 रन की पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 10 चौके और एक छक्का जड़ा. महाराष्ट्र ने फिर 5 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

इसे भी देखें, सीएसके के गेंदबाज ने फाइनल ओवर में फेंकी वाइड, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खोया आपा – Video

महाराष्ट्र की ओपनर शिवाली शिंदे ने 37 गेंद में 44 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके जड़े. वहीं, तेजल हंसाबिस ने 32 गेंद में 33 रन की पारी खेली जिसमें 4 चौके जड़े. मुक्ता मागरे 10 और देविका वैद्य 21 रन बनाकर नाबाद लौटीं. कप्तान स्मृति मंधाना ने 13 रन बनाए. दूसरा सेमीफाइनल गत चैंपियन रेलवे और ओडिशा के बीच इसी मैदान पर सोमवार शाम खेला जाएगा.

Tags: Cricket news, Smriti mandhana, T20 cricket, Women cricket



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

forty eight  ⁄    =  six