सूर्यकुमार और चहल के बीच दिखी दिलचस्प ‘जंग’, ‘जाल’ में फंसने के बाद सूर्या ने लगाया लगे


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 44वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर देखने को मिली. इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को 159 रन का टारगेट दिया था. मुंबई ने 4 गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. सूर्यकुमार यादव मुंबई की जीत के हीरो रहे. उन्होंने 51 रन की पारी खेली. हालांकि, मैच के दौरान सूर्यकुमार और युजवेंद्र चहल के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिली. एक बार तो चहल ने अपनी फिरकी के जाल में सूर्यकुमार को फंसा लिया था. लेकिन अंपायर के फैसले के कारण सूर्यकुमार बच गए और चहल के हाथ मायूसी आई. हालांकि, इसके बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज चहल के पास पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चहल और सूर्यकुमार के बीच ऐसा मुंबई इंडियंस की पारी के 8वें ओवर में हुआ. यह ओवर चहल फेंक रहे थे. उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव को अपनी फिरकी के जाल में फंसा लिया. स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में सूर्यकुमार विकेट के आगे आए और गेंद सीधा उनके पैड पर जा लगी. इसके बाद चहल और राजस्थान के बाकी खिलाड़ियों ने LBW की जोरदार अपील की. लेकिन, इस अपील का अंपायर पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने इसे नकार दिया. चहल ने बिना वक्त गंवाए अंपायर के फैसले के खिलाफ रिव्यू मांगा. रीप्ले में बॉल ट्रैकिंग में गेंद स्टम्प की लाइन में नजर आई. लेकिन गेंद स्टम्प के ऊपरी हिस्से को छूती नजर आई.

अंपायर कॉल होने की वजह से मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बच गए. हालांकि, 15वें ओवर में चहल ने सूर्यकुमार को आउट कर दिया. लेकिन तब तक मुंबई जीत के करीब पहुंच चुकी थी.

चहल के साथ लड़ाई का पूरा मजा लिया: सूर्यकुमार
चहल इस फैसले से काफी मायूस नजर आए और उनका चेहरा उतर गया. ऐसे में सूर्यकुमार यादव उनका हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे और राजस्थान के इस लेग स्पिनर को गले लगा लिया. फैंस को भी सूर्यकुमार यादव की यह खेल भावना काफी पसंद आ रही है. मैच के बाद सूर्यकुमार ने इस वाकये को लेकर कहा कि मैच के दौरान, मैंने चहल को कुछ नहीं बताया और यह उसके और मेरे बीच एक मजाक था. लेकिन मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं अंपायर कॉल के कारण बच गया. चहल महान गेंदबाज हैं और मैंने उनके साथ इस मजेदार लड़ाई का पूरा आनंद लिया.

IPL 2022: रवींद्र जडेजा को बीच सीजन में क्यों छोड़नी पड़ी कप्तानी? असल वजह सामने आई

RR vs MI: रोहित के जन्मदिन का जश्न मुंबई ने पहली जीत के साथ मनाया, राजस्थान को दी मात

सूर्यकुमार ने आगे कहा कि मुंबई इंडियंस के लिए यह काफी जरूरी थी. इससे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा और सकारात्मकता आएगी. हम पहले से ही अभ्यास सत्र और डिनर के दौरान एक दूसरे के साथ का पूरा मजा रहे थे. इस जीत से सभी को सीजन में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.

Tags: IPL 2022, MI vs RR, Suryakumar Yadav, Yuzvendra Chahal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  9  =  one