IPL 2022: विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक, तो गुजरात टाइटंस के मोहम्मद शमी ने दी बधाई, देखें Video


मुंबई. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आखिरकार विराट कोहली पहला अर्धशतक लगाने में सफल हो गए. उन्होंने यह हॉफ सेंचुरी गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगाई. इस मुकाबले में वह 53 गेंदों पर 58 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी के दौरान विराट ने कुछ आकर्षक स्ट्रोक भी लगाए. हालांकि यह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं है. उनकी इस पारी के बाद क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द फॉर्म में लौट आएंगे. विराट ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया तो विपक्षी टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने उन्हें बधाई दी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली गुजरात के खिलाफ मैच में टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ पारी का आगाज करने उतरे. लेकिन फाफ इस मुकाबले में खाता नहीं खोल पाए. वह डक पर आउट हुए. उन्हें दूसरे ओवर में प्रदीप सांगवान ने आउट किया. इसके बाद विराट ने दृढ़ता दिखाई और बीच मैदान पर टिके रहना मुनासिब समझा. इस दौरान उन्होंने कुछ शानादार कवर ड्राइव लगाकर वापस फॉर्म में आने के संकेत दिए. विराट कोहली ने एंकर रोल निभाते हुए रजत पाटीदार को ज्यादा खेलने का मौका दिया.

शमी ने दी बधाई

आरसीबी की पारी का 13वां ओवर मोहम्मद शमी फेंकने आए. उस समय विराट कोहली क्रीज पर थे. उन्होंने शमी के इस ओवर में एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. यह विराट कोहली के लिए राहत देने वाली खुशी थी. विपक्षी टीम में होते हुए भी शमी ने विराट को अर्धशतकीय पारी खेलने पर बधाई दी. उधर काफी समय से निराश कोहली अपनी टीम के लिए कुछ रन बनाने के बाद राहत महसूस करते हुए दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: ‘हमने बेवकूफी भरी क्रिकेट खेली’, केएल राहुल का PBKS पर जीत के बाद भी फूटा गुस्सा

रोहित शर्मा क्रिकेटर बनने के लिए मां-बाप से अलग रहे, बतौर गेंदबाज की शुरुआत, आज दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज

खुशी से झूम उठीं अनुष्का शर्मा

ब्रेबोर्न स्टेडियम में विराट कोहली ने जैसे ही अर्धशतक पूरा किया तो स्टैंड में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी की ठिकाना नहीं था. उन्होंने तालियां बजाकर विराट कोहली को चीयर किया. इसके अलावा स्टैंड में मौजूद क्रिकेट फैंस ने भी तालियां बजाकर विराट का हौसलअफजाई किया. हालांकि इसके बाद मोहम्मद शमी ने अपनी एक परफेक्ट यॉर्कर पर विराट कोहली को क्लीन बोल्ड कर दिया.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Mohammed Shami, Rcb, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  seven  =  one