IPL 2022: श्रेयस अय्यर की टीम से आज भिड़ेगी ऋषभ पंत की सेना, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 में आज ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला श्रेयस अय्यर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सत्र में दूसरी बार दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ उतरेंगी. केकेआर की टीम पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी. 10 अप्रैल को खेले गए मैच में दिल्ली ने कोलकाता को 44 रनों से हराया था. आज हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है क्योंकि दोनों टीमें के पास जबरदस्त पावर हिटर हैं. आइए हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत के साथ शुरुआत की. लेकिन टीम जीत की लय ज्यादा समय तक बरकरार नहीं रख पाई. पहले मैच में सीएसके को हराने के बाद केकेआर को दूसरे मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ हार मिली. तीसरे मैच में केकेआर ने पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार मैच जीते. लेकिन इसके बाद केकेआर को ग्रहण लग गया. श्रेयस अय्यर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स अब तक चार मुकाबले लगातार हार चुकी है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो केकेआर की टीम 6 अंकों के साथ 8वें स्थान पर है.

दिल्ली कैपिटल्स की लय बिगड़ी
कुछ ऐसी ही कहानी दिल्ली कैपिटल्स की भी है. ऋषभ पंत की टीम ने अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी. फिर अगले दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा. चौथे मैच में केकेआर को हराकर दूसरी जीत दर्ज की. लेकिन आरसीबी के खिलाफ अगले मुकाबले में हार गई. पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में टीम एक बार फिर जीत दर्ज करने में सफल रही. लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिर उसे हार झेलनी पड़ी. पॉइंट टेबल में 6 अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स की टीम 7वें नंबर पर है.

केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, सरफराज खान, ऋषभ पंत (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

य़ह भी पढ़ें

IPL 2022: उमरान मलिक ने बांधा रफ्तार का समां, इस स्पीड से उड़ाए बल्लेबाजों के स्टंप

राशिद खान ने असंभव को संभव कर डाला, 22 रन देख तेवतिया से बोले-घबराना नहीं है

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग XI: वेंकटेश अय्यर, सुनील नरैन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउदी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  5  =  two