IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आउट होने के बाद ऐसा था विराट कोहली का रिएक्शन- Video


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब दौर जारी है. 26 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में एक बार फिर वह सस्ते में आउट हो गए. इस मुकाबले में विराट महज 9 रन बना पाए. इससे पहले कोहली लगातार 2 मैचों में गोल्डन डक पर आउट हुए थे. राजस्थान के विरुद्ध खेले गए मैच में वह पारी का आगाज करने उतरे लेकिन अपनी किस्मत नहीं बदल पाए. इस मुकाबले में उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा ने अपना शिकार बनाया. आउट होने के बाद विराट के चहरे पर अजीब सी मुस्कान थी. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में वह लगातार संघर्ष कर रहे हैं.

पारी का आगाज करने आए विराट कोहली ने आउट होने से पहले 2 चौके लगाए. इनमें से एक चौका दूसरे ओवर में बल्ले का अंदरूनी किनारा लगने से मिला. उन्होंने ये दोनों चौके पारी के पहले ओवर में ट्रेंट बोल्ड की गेंदों पर लगाए थे. इसके बाद प्रसिद्ध कृष्णा दूसरा ओवर फेंकने आए. उस दौरान विराट कोहली स्ट्राइक पर थे. विराट इस ओवर में प्रसिद्ध की लगातार 3 गेंदों पर कोई रन नहीं बना पाए. चौथी गेंद वाइड रही. प्रसिद्ध कृष्णा की अगली गेंद पर विराट ने पुल शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया और बैकवर्ड पॉइंट की तरफ गई. जहां पर फील्डिंग कर रहे रियान पराग ने कैच लपक लिया.

विराट का खराब दौर जारी
आईपीएल 2022 में विराट कोहली का खराब दौर जारी है. लीग के 15वें सीजन में वह अपनी टीम आरसीबी के लिए 9 मैच खेल चुके हैं जिनमें उनके बल्ले से 128 रन निकले हैं. इस दौरान उनका औसत 16 रनों का रहा. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में वह अनुज रावत की जगह पारी का आगाज करने आए. क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी की इस मैच में विराट बेहतर प्रदर्शन करेंगे. लेकिन ऐसा हो न सका.

यह भी पढें

शोएब अख्तर ने 100 मील की रफ्तार से फेंकी गेंद, पर आईसीसी ने मानने से किया इंकार, जानें क्यों?

रियान पराग का धमाल, जैक्स कैलिस और एडम गिलक्रिस्ट के विशिष्ट क्लब में मारी एंट्री

आरसीबी पांचवें नंबर पर

विराट कोहली के अगर छोड़ दिया जाए तो आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन ठीक रहा है. 15वें सीजन में आरसीबी ने अब तक 9 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 4 हारे हैं. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो आरसीबी की टीम 5वें नंबर पर है. बैंगलोर को इस सीजन में अभी पांच मैच और खेलना है. कुल मिलाकर फाफ डुप्लेसी की टीम की संभावनाएं प्लेऑफ में में क्वालीफाई करने की बनी हुई हैं.

Tags: Cricket news, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

63  ⁄    =  nine