Free Video Downloader

IPL 2022: रवि शास्त्री ने कहा- यह गेंदबाज जल्द टीम इंडिया में दिख सकता है, उमरान मलिक पर भी बोले


मुंबई. टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना ​​है कि बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पिछले 3 सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद जल्द ही नेशनल टी20 टीम में जगह बना सकते हैं. अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने 2019 में आईपीएल में डेब्यू किया था. वह पिछले 4 सीजन से पंजाब किंग्स के अहम अंग हैं. फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन से पहले (IPL 2022) जिन 4 खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखा था, उनमें अर्शदीप भी शामिल थे. इस 23 वर्षीय तेज गेंदबाज ने नई गेंद से अपने खेल में सुधार किया जबकि इस सीजन में वह डेथ ओवरों में भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

रवि शास्त्री ने कहा, कोई खिलाड़ी जो इतना युवा है और दबाव की परिस्थितियों में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. यह देखना शानदार है. वह दबाव में भी शांतचित बने रहता है और डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि इससे ​​पता चलता है कि वह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और वह भारतीय टीम में शामिल हो सकता है. आईपीएल में जिन अन्य खिलाड़ियों ने प्रभावित किया है, उनमें सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा भी शामिल हैं. ब्रायन लारा ने मलिक की तुलना वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज फिदेल एडवर्ड्स से की.

गेंदबाजी में लाएगा और निखार

ब्रायन लारा ने कहा कि उमरान मलिक मुझे फिदेल एडवर्ड्स की याद दिलाते हैं. जब उन्होंने शुरुआत की थी, तो बहुत तेज गेंदबाजी करते थे. मुझे लगता है कि वह (मलिक) जानते हैं कि इससे वह इंटरनेशनल क्रिकेट में जगह बना सकते हैं. मुझे लगता है कि वह जरूर इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलेंगे. उन्होंने कहा कि आईपीएल में बल्लेबाज तेज गेंदबाजी खेलने के आदी हो जाते हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह बाद में अपनी गेंदबाजी में और निखार लाएगा. वह नेट्स पर तेजी से सीखता है. वह नई चीजें सीखना चाहता है, जो कि अच्छा है.

IPL 2022: टी20 के लिए भारतीय बल्लेबाज फिट नहीं! विदेशी खिलाड़ियों के जोश के आगे पड़े फीके

इंग्लैंड को मिला नया टेस्ट कप्तान, भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाला दिग्गज बनेगा कोच

जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 150 किमी प्रति घंटा की रफ्तार वाली अपनी गेंदों से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया है. पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान वे टीम इंडिया के साथ बतौर नेटबॉलर जुड़े हुए थे. इस सीजन में उन्होंने जिस तरह से प्रदर्शन किया है. वे अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं.

Tags: Arshdeep Singh, IPL, IPL 2022, Ravi shastri, Team india, Umran Malik



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

70  ⁄  fourteen  =