Free Video Downloader

IPL 2022: अभिषेक शर्मा ने गुजरात के खिलाफ दिखाए तेवर, राशिद पर जड़े 3 छक्के, खेली आक्रामक पारी


मुंबई. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) का आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन जारी है. उन्होंने बुधवार को आईपीएल 2022 के 40वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक जड़ा. यह उनका मौजूदा सीजन का दूसरा अर्धशतक है. वे टीम की ओर सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. हालांकि कप्तान केन विलियमसन अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. अभिषेक ने राशिद खान पर छक्का लगाकर अर्धशतक पूरा किया. समाचार लिखे जाने तक हैदराबाद ने 16 ओवर में 3 विकेट पर 145 रन बना लिए हैं. मारक्रम 44 रन बनाकर अभी भी क्रीज पर हैं. इससे पहले हैदराबाद की टीम मौजूदा सीजन में गुजरात को हरा चुकी है.

वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही. वे 8 गेंद पर 5 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हो गए. इसके बाद उतरे राहुल त्रिपाठी ने कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन वे बड़ी पारी नहीं खेल सके. 10 गेंद पर वे 16 रन बनाकर शमी का दूसरा शिकार बने. उन्होंने 2 चौका और 1 छक्का जड़ा.

अभिषेक और मारक्रम ने टीम को संभाला

44 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद अभिषेक शर्मा और एडेन मारक्रम ने तीसरे विकेट के लिए 96 रन जोड़कर टीम को संभाला. अभिषेक ने 33 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. वे 42 गेंद पर 65 रन बनाकर अल्जारी जोसेफ की गेंद पर बोल्ड हो गए. उन्होंने 6 चौका और 3 छक्का जड़ा. राशिद खान काफी महंगे रहे और 4 ओवर में 45 रन दिए. अभिषेक ने उन पर 3 छक्के जड़े. 21 साल के अभिषेक का यह ओवरऑल टी20 का छठा अर्धशतक है. इस मैच से पहले वे 50 मैच में 26 की औसत से 1011 रन बना चुके हैं. एक शतक और 5 अर्धशतक लगाया था. 107 रन की सबसे बड़ी पारी खेली थी.

IPL 2022: गुजरात टाइटंस की जीत का राज पहले 6 ओवर, यहीं टीम के खिलाड़ी करते हैं हमला

अभिषेक शर्मा बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी करते हैं. वे टी20 में 16 विकेट भी ले चुके हैं. हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी थी. उसने शुरुआती दोनों मैच गंवा दिए थे. लेकिन टीम ने अगले 5 मैच जीतकर शानदार वापसी की. टीम अभी टेबल में तीसरे नंबर पर हैं.

Tags: Abhishek Sharma, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Mohammed Shami, Sunrisers Hyderabad



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight  ⁄  one  =